Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

यूसुफ पठान की जीत पर भावुक हो गए छोटे भाई इरफान, बताया-देश के लिए अब क्या करना है?

Whats App

जिसकी उम्मीद ना थी आखिरकार वो हो गया, अनहोनी को होनी में बदल ही दिया गया. बात हो रही है यूसुफ पठान की जिन्होंने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है. तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार यूसुफ पठान ने प.बंगाल के बहरामपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा और उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को मात दी. अधीर रंजन चौधरी पूरे 25 साल बाद चुनाव हारे हैं और ये कारनामा यूसुफ पठान ने कर दिखाया. यूसुफ पठान की इस जीत के बाद उनके फैंस में तो खुशी की लहर दौड़ी ही है साथ में उनके छोटे भाई इरफान पठान की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. इरफान तो अपने बड़े भाई की जीत के बाद भावुक हो गए और उन्होंने यूसुफ के लिए एक खास संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

बड़े भाई यूसुफ की जीत पर इमोशनल हुए इरफान

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लाला, एक नेक उद्देश्य के लिए आप अनुभवी राजनेताओं पर जीत हासिल करने के कठिन सफर पर आप निकले थे. ईमानदारी और अटूट संकल्प से लैस आपके नेक इरादे अब बड़े बदलाव के काम में तब्दील हों, जिससे हमारे देश के नागरिकों का जीवन बेहतरीन हो.’ इरफान पठान ने इशारों ही इशारों में बता दिया कि अब उनका बड़ा भाई सबकी भलाई के लिए काम करेगा.

Whats App

जीत के बाद क्या बोले यूसुफ?

यूसुफ पठान भी अपनी जीत के बाद काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि वो बहरमापुर की जनता का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने उनपर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि वो हर कार्यकर्ता की मेहनत से जीते हैं. यूसुफ बोले कि रिकॉर्ड बनते ही टूटने के लिए हैं और वो अधीर रंजन की काफी इज्जत करते हैं. यूसुफ ने ऐलान किया कि वो बरहामपुर में सबसे पहले स्पोर्ट्स एकेडमी बनाएंगे और वो साथ ही इंडस्ट्रीज के लिए काम करेंगे.

यूसुफ पठान के करियर का एक और बड़ा मुकाम

यूसुफ पठान के राजनीतिक करियर की ये पहली जीत है लेकिन इससे पहले वो खेल के मैदान पर कई बड़े जीत हासिल कर चुके हैं. यूसुफ 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम इंडिया के सदस्य थे. इसके अलावा वो 2008 में आईपीएल जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी रहे. 2012 और 2014 में उन्होंने केकेआर को आईपीएल जिताया. साफ है यूसुफ ने क्रिकेट के मैदान पर झंडे गाड़े हैं, अब बारी राजनीतिक मैदान की है.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374