Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

पीएम मोदी तुरंत इस्तीफा दें, ये जीत इंडिया गठबंधन की है… नतीजों पर बोलीं ममता बनर्जी

Whats App

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने चुनाव के नतीजे के बाद पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जीत इंडिया गठबंधन का है. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह इंडिया गठबंधन की अन्य पार्टियों से आग्रह करती हैं कि वह इंडिया गठबंधन के साथ आएं. इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने की बात पर ममता बनर्जी ने कहा कि वह कल गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं हो पाएंगी, लेकिन अभिषेक बनर्जी बैठक में शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि वह इंडिया गठबंधन का समर्थन करेंगी. वह चाहती हैं कि मोदी आउट हो और इंडिया आए. वह जानती हैं कि इंडिया के पास क्षमता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा था कि जब वे बोले थे 400 पार. उस समय उन्होंने कहा था कि बीजेपी को दो तिहाई बहुमत नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि आशा करती हूं कि इंडिया टीम नहीं छोड़ेगी, वह भी नहीं छोड़ेगी.

उन्होंने कहा कि कल की बैठक के बारे में उन्हें जानकारी नहीं है. उन्होंने अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, शरद पवार को बधाई दी है. राजद नेता तेजस्वी यादव से भी बात की है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि यह सही रिजल्ट नहीं आ रहा है. वह उन पर विश्वास करती हैं.

Whats App

ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी को भी मैसेज किया है, लेकिन शायद उन्होंने मैसेज नहीं देखा है. उन्हें लोग बहुत समय गलत समझते हैं. उन्होंने कहा था कि जो जहां मजबूत है. वहां चुनाव लड़े. चुनाव परिणाम से यह साफ हो गया है.

देश-संविधान को बचाने में निभाएंगी मुख्य भूमिका

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस देश और संविधान को बचाने के लिए स्ट्रॉग रोल निभाएगी. बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है. इस कारण वह अब संविधान में संशोधन नहीं कर पाएगी. यदि अब भी ईडी और सीबीआई से परेशान किया जाएगा, इंडिया गठबंधन के नेता एक साथ मिलकर इसका मुकाबला करेंगे. यदि जरूरत पड़ी तो दिल्ली में जाकर आंदोलन भी करेंगे.

ममता ने चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के और भी उम्मीदवारों की जीत हो सकती थी, लेकिन इलेक्शन कमीशन ने बीजेपी के इलेक्शन कमीशन के रूप में काम किया है. ऑबजर्बर ने भी बीजेपी के लिए काम किया है. उन्होंने यह जानना चाहती है कि चुनाव आयोग केवल बीजेपी को सुनेगी, वह अन्य पार्टियों की क्यों नहीं सुनेगी.

उन्होंने कहा कि चुनाव में सीएपीए, सीआरपीएफ, एजेंसी काम करती है, राज्य पुलिस क्यों नहीं काम करेगी. चुनाव में बंगाल पुलिस को शामिल नहीं किया गया. प्रत्येक बूथ पर दो सीआईएसएफ अधिकारी मौजूद था, लेकिन कोई बंगाल का पुलिस नहीं था. उसने सभी लक्ष्मण रेखा क्रॉस किया है. उन्होंने चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाया.

उन्होंने कहा कि यदि मोदी रहते तो गणतंत्र नहीं रहता. यदि मोदी रहते तो संविधान नहीं रहता. इसलिए वह चाहती हैं कि मोदी जाएं और इंडिया गठबंधन आए.

उन्होंने कहा कि एनडीए अब लॉस्ट केस है. हम एनडीए को नहीं जानते हैं. हम इंडिया गठबंधन को जानते हैं. वे लोग चाहते हैं कि देश को इंडिया टीम नेतृत्व दे. वह चाहती हैं कि देश के लोगों को न्याय मिले. प्रजातंत्र की रक्षा की जाए. संविधान की रक्षा की जाए. बेरोजगार युवकों को भी नौकरी मिलें. उन्होंने कहा कि आपका मैजिक गया. आपने अपनी विश्वासनीयता खुद ही खराब ली है.

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374