Breaking
भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची म... अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’ हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा ... बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर

नेवी ऑफिसर से चलाया अफेयर, अब कर रही 5 करोड़ की मांग… अधिकारी ने पुलिस को सुनाई आपबीती

Whats App

उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. नोएडा में रहने वाले एक अधिकारी को सोशल मीडिया के जरिए मिली युवती से प्यार हो गया. पीड़ित अधिकारी का कहना है कि युवती ने पहले उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया. इसके बाद लाखों रुपये ऐंठ लिए. अब वह अधिकारी से 5 करोड़ रुपये की मांग कर रही है. वहीं, पीड़ित अधिकारी ने मामले में शिकायत उत्तराखंड पुलिस से कर दी है.

गोरखपुर के रहने वाले रविकांत पंडित नोएडा के सेक्टर 74 के गोल्फ सिटी सोसाइटी में रहते हैं. रविकांत पंडित मर्चेंट नेवी में अधिकारी हैं. पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी दोस्ती सोशल मीडिया पर एक युवती के साथ हुई थी. वह काशीपुर उत्तराखंड की रहने वाली है.

कर रही और पैसे देने की मांग

Whats App

दोस्ती में युवती ने उनसे प्यार भरी बात की और कई लाख रुपये हड़प लिए. इतना ही नहीं अधिकारी का कहना है कि युवती ने उनके क्रेडिट कार्ड से भी खरीदारी की थी. अधिकारी का आरोप है कि अब वे धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने युवती से शादी नहीं की तो वे उन्हें रेप के झूठे मुकदमे में फंसा देंगे. अधिकारी का कहना है कि युवती और उसके परिवार वालों ने फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उनसे 5 करोड़ रुपये फिरौती की मांग की है.

पिता ने बुलाया था मिलने

पीड़ित अधिकारी के मुताबिक,4 मई 2024 को युवती के पिता ने उन्हें किसी बहाने काशीपुर बुलाया. यहां युवती और उसके पिता ने अधिवक्ता से फर्जी दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर करा लिए.अधिकारी का आरोप है कि अब वे फर्जी विवाह प्रमाण पत्र निरस्त कराने के नाम पर अधिकारी से पांच करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पीड़ित ने मामले में काशीपुर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं     |     कोई 9-9 बच्चे पैदा करता है… RJD के परिवारवाद पर सीएम नीतीश का हमला     |     मुंबई में पोर्शे जैसा कांड! BMW कार से पति-पत्नी को रौंदा, महिला की मौत     |     प्रयागराज में अपना दल एस के नेता की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना     |     ‘सुनाई देती हैं आवाजें…जेल में बंद तांत्रिक भूतों से करवा रहा परेशान’, FIR दर्ज करवाने थाने पहुंची महिला     |     अहंकार-अपमान, अतिआत्मविश्वास…खराब प्रदर्शन पर BJP नेताओं ने बताई ‘मन की बात’     |     हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की?     |     महाराष्ट्र के अमरावती जेल में धमाके, बैरक नंबर 6 और 7 के पास फेंका गया था विस्फोटक, कैदियों में मचा हड़कंप     |     बारिश का कहर…हिमाचल से लेकर असम तक बाढ़ से त्राहिमाम! UP में 13 की मौत, सैकड़ों गांवों में घुसा पानी     |     सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में गिरी तीन मंजिला बिल्डिंग, 1 की मौत , NDRF की टीम मौके पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374