Breaking
यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर

रोहित शर्मा की चोट पर आया बड़ा अपडेट, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है

Whats App

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया का आगाज जीत से हुआ. पहले ही मैच में उसने आयरलैंड को 8 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया की इस जीत में कप्तान रोहित शर्मा का अहम योगदान रहा जिन्होंने 52 रनों की बेहतरीन पारी खेली. हालांकि अपनी इस अर्धशतकीय पारी के दौरान वो चोटिल हो गए और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. गेंद रोहित के बाजू पर लगी थी और दर्द इतना था कि उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया. हालांकि अब रोहित की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. बीसीसीआई के सूत्रों की मानें तो रोहित की चोट गंभीर नहीं है और वो अगले मैच में खेलेंगे. अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होना है और इसलिए रोहित का खेलना जरूरी भी है. वैसे बड़ी बात ये भी है कि अभी खतरा टला नहीं है.

न्यूयॉर्क की पिच से सावधान

न्यूयॉर्क की पिच पर सिर्फ रोहित शर्मा ही चोटिल नहीं हुए. बल्कि शरीर पर ऋषभ पंत, शिवम दुबे ने भी शरीर पर गेंद खाई. इसके अलावा आयरिश बल्लेबाजों ने भी शरीर पर गेंद झेली. साफ है न्यूयॉर्क की पिच बल्लेबाजी के लिए कतई आसान नहीं है और इसलिए खिलाड़ियों के चोटिल होने का खतरा बरकरार है.

Whats App

न्यूयॉर्क की पिच पर कई दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं. इरफान पठान ने तो इस पिच को ही असुरक्षित बता दिया. उनका मानना है कि अगर न्यूयॉर्क जैसी पिच भारत में होती तो वहां दोबारा लंबे समय तक कोई मैच नहीं होता. लेकिन टीम इंडिया को अगले दो मैच भी न्यूयॉर्क में ही खेलने हैं. अगला मैच तो 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ है. मतलब उस मैच में भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर चोट का खतरा बरकरार रहेगा. सवाल ये है कि अगर टीम इंडिया के किसी बड़े खिलाड़ी को चोट लग गई तो फिर उसका जवाबदार कौन होगा? आईसीसी भी न्यूयॉर्क की पिच के मुद्दे पर चुप बैठी हुई है.

टीम इंडिया पिच के मिजाज से नाराज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया न्यूयॉर्क की पिच के मिजाज से नाराज हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने भी पिच पर हैरानी जताई. टीम मैनेजमेंट भी नाराज है और उसे लगता है कि इसपर खिलाड़ियों को चोट लग सकती है. हालांकि बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने कहा कि इस पिच से निपटने के लिए उसके पास अनुभव और कौशल दोनों है. लेकिन पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों के सामने न्यूयॉर्क में क्या होगा ये सोचना बहुत जरूरी है.

यति नरसिंहानंद के खिलाफ हो NSA, UAPA के तहत कार्रवाई…सासंद इकरा हसन की मांग     |     हरियाणा और जम्मू कश्मीर में किस पार्टी को मिलेगा ताज? जानें सियासी हाल     |     ड्रग्स, शराब, रैगिंग और धमकी… जूनियर डॉक्टरों पर चलता था जुल्म, अब खुला राज     |     Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |