Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

दो सहेलियों के अजब प्रेम की गजब कहानी, आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Whats App

जबलपुर। आधारताल के कंचनपुर निवासी दो सहेलियों के अजब प्रेम की गजब कहानी प्रकाश में आई है। दोनों की दोस्‍ती कब प्रेम में बदल गई पता ही नहीं चला। सच्‍चाई पता चलने पर दूरी बनाना पड़ गया भारी। नहीं मिलने पर ऐसा बदला लिया।

आपत्तिजनक बाते पता लगी तो मिलना जुलना बंद कर दिया

 

अधारताल के कंचनपुर निवासी दो सहेलियों के बीच बातचीत का ऐसा दौर चला कि कब दोस्‍ती प्रेम में बदल गई चता नहीं चल पाया। वाटर पार्क घूमने गईं सहेली ने कपड़े बदलते हुए वीडियो बना ली। कुछ दिनों में पता चला कि कुछ आपत्तिजनक बातें पता लगीं तो मिलना जुलना बंद कर दिया।

 

बहुत कहने पर मिलना जुलना शुरू हुआ, लेकिन …

 

हाथापाई के बाद पेपर काटने वाले कटर से हमला कर दिया जिससे उसके पैर पर इतना गहरा घाव लगा कि इलाज के दौरान उसे इस दौरान हाथापाई के बाद दोनों घायल हो गई। एक को जहां गंभीर चोटें आने के कारण मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं दूसरी को विक्टोरिया अस्पताल में। 20 टांके लगाने पड़े। माढ़ोताल पुलिस ने मामले में देर रात दोनों सहेलियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किया था

 

पुलिस ने बताया कि दोनों कुछ दिन पूर्व कहीं घूमने गई थी। इस दौरान संदेह हुआ कि आपत्तिजनक वीडियो बनाया है और उसे वायरल कर रही है। फोन लगाकर बातचीत की।

 

मामला शांत कराया, लेकिन फिर से विवाद बढ़ गया

 

कठोंदा तालाब के पास बुलाया। वीडियो की बात पर विवाद के बाद दोनों को समझाया और मामला शांत कराया, लेकिन फिर से विवाद बढ़ गया। इस दौरान पास में रखा चाकू निकाला और हाथ, पीठ और अंगुली में एक के बाद एक कई वार कर दिए।

 

खून से लथपथ वहीं गिर गईं दो सहेली

 

अपने पास रखे चाकू से वार किया, जिस कारण पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। खून से लथपथ वहीं गिर गईं। सूचना पर माढ़ोताल पुलिस मौके पर पहुंची। एक को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, वहीं दूसरी को विक्टोरिया। जहां दोनों को भर्ती कर लिया गया। 20 टांके लगाने पड़े।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374