Breaking
सड़क पर पटका, 1 मिनट तक पत्नी को गोदता रहा चाकू, साली बीच में आई तो… पति के ‘खूनी खेल’ को देखते रही ... IND vs BAN: टीम इंडिया की प्लेइंग XI प्रैक्टिस सेशन में हुई तय, बांग्लादेश के खिलाफ एंटीगा में खेलें... सोनाक्षी सिन्हा, जहीर के साथ फेरे लेंगी या होगा निकाह? पिता ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा रंजीत डॉन से संजीव मुखिया तक बिहार का नालंदा कैसे बन गया पेपर लीक का हॉटस्पॉट? आपके ‘शौक’ से सरकार ने कमाए 70,000 करोड़ एक्स्ट्रा, ये है Sin Tax की कहानी! साइबर बुलिंग का शिकार हो रहे बच्चे! क्या है ये बला और इससे कैसे बच सकते हैं? मां सती का वह शक्तिपीठ, जहां मूर्ति के बिना होती है पूजा पुरानी दोस्ती आई याद… हिजबुल्लाह के खिलाफ इजराइल के साथ आएगा अमेरिका डायबिटीज कंट्रोल करना चाहते हैं तो खाना शुरू कर दें ये 4 खट्टे-मीठे फल इंदौर में 25 जून तक आ सकता है मानसून, तब तक रुक-रुककर होती रहेगी बारिश

महाराष्ट्र में क्या अजित गुट के नेता शरद पवार के संपर्क में हैं? जानें क्या बोले जयंत पाटिल

Whats App

महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव में एनसीपी शरद पवार और महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवारों के बेहतर प्रदर्शन के बाद अब अजित पवार गुट के नेताओं की पार्टी में वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं. महाराष्ट्र एनसीपी (शरदचंद्र पवार) गुट के नेता जयंत पाटिल ने गुरुवार को नवनिर्वाचित सांसदों के सम्मान समारोह के अवसर पर कहा कि महाविकास अघाड़ी को बड़ी सफलता मिली है. उद्धव ठाकरे की पार्टी को भी बड़ी सफलता मिली है. महाविकास अघाड़े में सभी दलों ने मिलकर काम किया. इसलिए महाविकास अघाड़ी को 32 सीटें मिली हैं. शरद पवार ने कड़ी मेहनत की. उद्धव ठाकरे और राहुल गांधी की मुलाकात से महाराष्ट्र में सकारात्मक माहौल बना.

उन्होंने कहा कि अजित पवार गुट के लोगों के काफी फोन आए हैं. उनका ओपिनियन अब बदल गया है. आगे देखेंगे क्या करना है? 9 जून को बैठक है. उसमें तय करेंगे. उद्धव के एनडीए में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उद्धव हमें छोड़कर एनडीए के साथ नहीं जाएंगे. कल ही मैं मिलकर आया हूं. नीतीश और नायडू से मिल चुका हूं. अच्छे आदमी हैं वो क्या करेंगे? अभी मैं कुछ कह नहीं सकता.

उन्होंने कहा कि अभी ये लोकसभा का रिजल्ट पहला है. इसके बाद तो विधानसभा का रिजल्ट आएगा, तब देखना वो दूसरा रिजल्ट होगा. उन्होंने कहा कि हमने कोई गलत नरेटिव नहीं सेट किया बल्कि हमने तो बेहतर चुनाव लड़ा है.

Whats App

शरद पवार NCP गुट की बैठक जल्द

उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी शरद चंद्र पवार पार्टी की बैठक जल्द ही होगी, जिसमें पार्टी कमेटी के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. 10 जून को अहमदनगर में नेशनलिस्ट पार्टी की सालगिरह भव्य तरीके से मनाई जाएगी. इसी समय एक सार्वजनिक सभा भी होगी.

जयंत पाटिल ने कहा कि हमारे सांसद दिल्ली में महाराष्ट्र के मुद्दे उठाएंगे. वह महाराष्ट्र में किसानों के मुद्दों को न्याय दिलाने का काम करेंगे. हमारे सांसद जनता की तरफ से लड़ने का काम करेंगे.

उन्होंने कहा कि हमारे सर्वे से पता चला है कि लोग केंद्र सरकार से ज्यादा महाराष्ट्र सरकार से असंतुष्ट हैं. ये तस्वीर पूरे महाराष्ट्र की है. मेरा मानना ​​है कि विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को बड़ी सफलता मिलेगी. जीएसटी जैसी कई चीजें हैं जिनसे लोग परेशान हैं. कांग्रेस सरकार के दौरान ऐसी स्थिति नहीं थी.

फडणवीस के बयान पर कसा तंज

एनसीपी शरद पवार के सांसद अमोल कोल्हे ने देवेंद्र फडणवीस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैने 2 पार्टियों को तोड़ा, लेकिन अब स्वाभिमानी जनता ने उसे स्वीकार नही किया है. इसलिए शायद अब वह अब सरकार में रहना नही चाहते हैं.

अजित गुट की वापसी पर उन्होंने कहा कि सुबह का भूला, जब शाम तक नहीं लौटे तो ये देखना होगा कि बाकी लोगों को फूल मिले या पत्थर मिले. उसके बाद ही उनकी वापसी होगी यानि की स्थितियां तय करेगी कि होगी या नहीं होगी.

एनसीपी शरद पवार के सांसद बजरंग सोनावाने, जो बीड से पंकजा मुंडे को हराकर सांसद बने हैं, ने कहा कि बीड जिले को जनता ने चुना है कि वहां किसी की हुकूमत नहीं चलती है. वहां जनता की हुकूमत चलती है. मराठा आरक्षण का मुद्दा काम किया है. मुस्लिम समाज ने भी हमें बड़े पैमाने पर वोट दिया. बीड जिला किसी का गढ़ नही है. जनता का गढ़ है.

सड़क पर पटका, 1 मिनट तक पत्नी को गोदता रहा चाकू, साली बीच में आई तो… पति के ‘खूनी खेल’ को देखते रही भीड़     |     IND vs BAN: टीम इंडिया की प्लेइंग XI प्रैक्टिस सेशन में हुई तय, बांग्लादेश के खिलाफ एंटीगा में खेलेंगे ये 11 खिलाड़ी!     |     सोनाक्षी सिन्हा, जहीर के साथ फेरे लेंगी या होगा निकाह? पिता ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा     |     रंजीत डॉन से संजीव मुखिया तक बिहार का नालंदा कैसे बन गया पेपर लीक का हॉटस्पॉट?     |     आपके ‘शौक’ से सरकार ने कमाए 70,000 करोड़ एक्स्ट्रा, ये है Sin Tax की कहानी!     |     साइबर बुलिंग का शिकार हो रहे बच्चे! क्या है ये बला और इससे कैसे बच सकते हैं?     |     मां सती का वह शक्तिपीठ, जहां मूर्ति के बिना होती है पूजा     |     पुरानी दोस्ती आई याद… हिजबुल्लाह के खिलाफ इजराइल के साथ आएगा अमेरिका     |     डायबिटीज कंट्रोल करना चाहते हैं तो खाना शुरू कर दें ये 4 खट्टे-मीठे फल     |     इंदौर में 25 जून तक आ सकता है मानसून, तब तक रुक-रुककर होती रहेगी बारिश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374