Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

बेटे ने रुपए नहीं देने पर पिता की खाट की पाटी से पीटकर की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला…

Whats App

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में आने वाले दतेरा गांव में एक युवक ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। यह विवाद रुपयों के पीछे हुआ था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लाल सिंह के बड़े बेटे धर्मेंद्र ने पैसों की चाहत में लाल सिंह के साथ मारपीट की और उसके बाद लाल सिंह की मौत हो गई घटना शुक्रवार की है। लाल सिंह के छोटे बेटे महेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसका बड़ा भाई अलग रहता है। बड़ा भाई घर पर आया था और पिता के साथ पैसों को लेकर विवाद कर रहा था।

पैसों को लेकर हुआ था पिता से विवाद

बड़ा भाई बोल रहा था कि कुछ साल पहले जो जमीन बेची थी उसमें से उसके हिस्से के पैसे उसे नहीं मिले हैं। जिसके बाद उसने गुस्से में पिता को पटक कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और खाट की पाट मार दी जिससे उनको गंभीर चोट आई महेंद्र तत्काल पिता को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद लाल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

Whats App

पेड़ के नीचे छिपे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा 

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। आरोपी की तलाश पुलिस कर रही थी आरोपी धर्मेंद्र गांव से दूर एक पेड़ के नीचे छिप गया था। पुलिस को जानकारी लगते पुलिस ने उसे पकड़ लिया है जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस अभी आगे की जांच कर रही है।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374