Breaking
टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली... राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’ महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की... पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?

ट्रक ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, दो नाबालिग लड़कियों की हुई दर्दनाक मौत..

Whats App

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में नवलगांव में कथा सुनने के लिए तीन नाबालिग लड़कियां गई थीं, तीनों कथा स्थल से दादा महाराज होते हुए टोन घाट की तरफ निकल गईं और रास्ता भूलने के बाद स्कूटी से वापस लौट रहीं थीं। तभी बेलखेड़ी और सूरवारी के बीच में नहर के पास एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई है। निकिता साहू और निकिता ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। सिमरन ठाकुर गाड़ी चला रही थी, उसको मामूली चोट आई है। तीनों लड़कियां शनिवार को बागेश्वर महाराज की कथा में गई थीं।

इसके बाद टोनघाट जा रहीं थीं लेकिन रास्ता भूल गईं और वापस लौटते समय ट्रक ने टक्कर मार दी, हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल ठेमी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस का कहना है कि करेली निवासी निकिता साहू और निकिता ठाकुर और सिमरन सहेली हैं।

तीनों एक्टिवा से जा रहीं थीं तभी लापरवाही से ट्रक चलाते हुए ट्रक चालक ने एक्टिवा में टक्कर मार दी, एक्टिवा पर सवार निकिता साहू और निकिता ठाकुर की मौत हो गई है। सिमरन ठाकुर को मामूली चोट आई है ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है, दोनों लड़कियों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामला दर्ज कर लिया गया है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |     राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा     |     भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’     |     महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की संपत्ति     |     पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश     |     लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट     |     शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा     |     फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374