Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

दिन में घर और शाम में जेल… जिस बैरक में बंद रहे मुख्तार अंसारी वहीं कटेगी बेटे की रात

Whats App

मुख्तार अंसारी के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी को आज यानी सोमवार को कासगंज जिला जेल से उनके पैतृक आवास मोहम्मदाबाद फाटक कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया. उन्हें तीन दिन की पैरोल मिली है. अब्बास अंसारी को अपने पिता मुख्तार अंसारी की प्रार्थना सभा मे शरीक होने के लिए सुप्रीम कोर्ट से 12 जून तक कस्टडी पैरोल मिली है. उन्हें एक दिन पहले कासगंज जेल से गाजीपुर जेल लाया गया.

अब्बास अंसारी 10 से 12 जून तक दिन मे अपने घर पर परिजनों के साथ रह सकेंगे. शाम को उन्हें वापस गाजीपुर जेल लाया जायेगा, जहां वह रात बिताएंगे. ये रूटीन 12 जून तक रहेगा. पैरोल खत्म होने के बाद अब्बास अंसारी को 13 जून को वापस कासगंज जेल मे शिफ्ट कर दिया जायेगा. फिलहाल अब्बास अंसारी को भारी सुरक्षा मे गाजीपुर से मुहम्मदाबाद स्थित उनके पैतृक घर ले जाया गया है.

जिस बैरक में थे मुख्तार वहीं गुजरेंगी रातें

Whats App

अब्बास अंसारी 10 जून से 12 जून तक तीन दिन पैरोल पर रहेंगे. इस बीच वह दिन के उजाले में अपने परिवार के बीच में और शाम होते ही वह गाजीपुर की जिला जेल में पहुंच जाएंगे. तीन दिन तक यह सिलसिला जारी रहेगा. इस बीच तीन रातें वह बैरक नंबर 10 में गुजारेंगे. यह वही बैरक है जहां उनके पिता मुख्तार अंसारी बंद रहे थे.

चित्रकूट से कासगंज जेल किया था शिफ्ट

सुभाषपा विधायक अब्बास अंसारी को प्रयागराज में मनी लांड्रिंग केस के मामले में चित्रकूट जेल में बंद किया गया था. इसी दौरान जेल में पत्नी से चोरी छुपे मिलने के मामले में अधिकारियों को जानकारी मिली और फिर वहां छापेमारी कर दोनों को रंगे हाथों पकड़ा था. पत्नी निकहत के पास से विदेशी करेंसी और मोबाइल बरामद हुआ. इसके बाद पत्नी को भी जेल भेज दिया गया और अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल से शिफ्ट कर कासगंज जेल भेजा गया था.

28 मार्च को हुई थी मुख्तार अंसारी की मौत

अब्बास अंसारी के पिता मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को बांदा के जेल में निरुद्ध रहने के दौरान वहां के अस्पताल में मौत हुई थी. जिसको लेकर परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया था. वहीं, प्रशासन के द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हार्ट अटैक का मामला बताया गया था. इस घटना के पूर्व से ही अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है. उन्होंने अपने पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी, लेकिन अनुमति नहीं मिल पाई थी.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374