Breaking
1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?

सो रही पत्नी को करंट लगाकर मारा, बोला- घर में मनमानी से हो गया था परेशान

Whats App

छिंदवाड़ा। करंट लगाकर पत्नी को हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ग्राम झिरना में सुशीला पति नंदकिशोर डेहरिया (45) निवासी झिरना की मौत की सूचना मिलने के बाद टीम जांच लिए मौके पर पहुंची थी। जांच में साफ हो गया कि करंट लगाकर हत्या की गई है।

इस मामले में महिला के पति और परिवार के अन्य लोगों से अलग-अलग पूछताछ की गई। जिसमें सामने आया कि पति नंदकिशोर पत्नी सुशीला की मनमानी से परेशान हो गया था। वह पत्नी के चरित्र पर शंका करता था।जिसके बाद पुलिस ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया।

नंदकिशोर ने पूछताछ में बताया कि पत्नी मनमर्जी से आती-जाती थी, घर में उसी की चलती थी, उसके आचरण से परेशान होकर उसे जान से मारने की ठान लिया था। 4 जून को दोनों बच्चों को ननिहाल सिमरिया जिला सिवनी छोड़ दिया था। 6 जून को पति-पत्नी रात में खाना खाकर बिस्तर लगाकर सो गये थे।

इसके बाद पति सुबह 4 बजे उठा और बिजली के बोर्ड में तार लगाकर पत्नी के शरीर पर लगा दिए और स्विच चालू कर दिया। उसने पत्नी के पीठ, पैर और अन्य अंगों पर करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस ने वारदात में उपयोग किए गए बिजली के तार और पिंचिस भी बरामद किए गए हैं।

जमीनी विवाद पर बड़े ने की छोटे भाई की हत्या

छिंदवाड़ा। जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की थी, इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है। वारदात बीते शनिवार को ग्राम कोटलबर्री में हुई। प्रभाकर विश्वकर्मा और उसके भाई आरोपित दीनू विश्वकर्मा दोनों के मकान सरकारी जमीन पर बने हैं। दोनों के मकानों के बीच कुछ जमीन खाली है। जहां पर प्रभाकर विश्वकर्मा एक कमरा बना रहा था, भाई दीनू विश्वकर्मा ने इसका विरोध किया और कहा कि मेरी जमीन पर कमरा क्यों बना रहे हो। प्रभाकर गांव के रामभरोस को बोल रहा था कि शराब पीकर गाली मत दो, इसी बात पर आरोपित दीनू विश्वकर्मा डंडा लेकर आया और तू मुझे बोल रहा है, कहकर प्रभाकर को डंडे से सिर व नाक में मारकर हत्या कर दी।

1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |     पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374