Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

जम्मू आतंकी हमला: खाई में नहीं गिरती बस तो सभी मारे जाते, 15 मिनट तक इन्होंने सामने देखी ‘मौत’

Whats App

जम्मू-कश्मीर के रियासी में 9 जून को आतंकियों ने श्रद्धालुओं से भरी बस पर हमला कर दिया था. हमले में 9 लोगों की मौत और 33 घायल हुए हैं. आतंकियों ने बस पर गोलियों की बरसात कर दी. एक गोली ड्राइवर को भी लगी. इसके बाद बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. घायलों में उत्तर प्रदेश और राजस्थान के लोग भी हैं, जो कि अस्पतालों में भर्ती हैं. ये लोग रियासी आतंकी हमले की बात करते ही डर जाते हैं, बस एक ही बात कहते हैं कि भगवान ने उनकी जान बचा ली.

आतंकी हमले के दौरान बस में गोंडा की एक युवती भी मौजूद थी. जब उसका नाम पूछा गया तो उसने बताने से इनकार कर दिया. लेकिन एक बात जरूर कही कि अगर बस खाई में नहीं गिरती तो आतंकी सभी को मार डालते. युवती सहमी दिख रही थी. उसने कहा कि 15 मिनट तक आतंकी गोलियां बरसाते रहे. लोग जितना चिल्लाते, आतंकी उतनी ही तेजी से फायरिंग कर रहे थे.

बस में सवार युवक ने बताया

Whats App

बस में वाराणसी का अतुल अपनी पत्नी के साथ बैठा था. उसने बताया कि वह अगली सीट पर बैठा था. अचानक गोलियों की आवाजें आने लगीं. बस के सामने का शीशा टूट गया. फिर पता चला कि बस को निशाना बनाते हुए गोलियां चलाई जा रही हैं. सभी यात्री बस के फर्श पर बैठ गए. फिर आपस में सभी यात्रियों ने इशारा किया कि सभी चुप हो जाएं. लेकिन बस हिलने लगी. यात्री एक-दूसरे से टकराने लगे. इसके बाद फिर कुछ यात्री चिल्लाने लगे. तभी आतंकियों ने दोबारा फायरिंग शुरू कर दी. इसके कुछ देर बाद ही बस खाई में गिर गई.

घायलों में ये लोग शामिल

रियासी हमले में घायलों में गोंडा के देवी प्रसाद गुप्ता, बिटन गुप्ता, पलक गुप्ता, प्रिंस गुप्ता, दीपक कुमार और राजेश गुप्ता शामिल हैं. वहीं वाराणसी के अतुल और नेहा, बलरामपुर के विकास वर्मा, शारदा देवी, बिमला देवी, दिल्ली की शिवानी, गोरखपुर की गायत्री देवी और मेरठ के तरुण कुमार, पवन कुमार सहित अन्य भी घायलों में शामिल हैं.

रियासी आतंकी हमले के विरोध में राजस्थान के चौमू में लोगों ने रैली निकाली. चौमू के थाना मोड़ के पास लोगों ने सड़क जाम कर दिया, धरना दिया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. शहरवासी आतंकी हमले में मारे गए लोगों के घरवालों को आर्थिक मुआवजा और सरकारी नोकरी देने की मांग कर रहे थे. एहतियातन भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. आतंकी हमले में चौमू व हरमाड़ा के 4 लोगों की मौत हुई है.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |