Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

हिंदू लड़की का अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर हड़पे लाखों रुपए… विरोध करने पर परिवार पर किया पथराव

Whats App

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में समुदाय विशेष के युवक ने हिंदू समुदाय की लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. निजी होटल ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई. आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. वायरल करने की धमकी देते हुए उससे घर में रखे जेवर और नगदी मंगा ली. परिजनों को जब मालूम हुआ तो उन्होंने आरोपी लड़के के घर शिकायत की.

मामले को लेकर विवाद बढ़ गया. दोनों ओर से मारपीट हो गई. आरोपियों ने पथराव कर पीड़ित परिजनों के 6 लोगों को घायल कर दिया. घटना से भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं में गुस्सा पनप गया. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उन्होंने थाने का घेराव कर डाला. पुलिस ने आरोपी लड़के को हिरासत में लिया है.

11वीं की छात्रा है पीड़िता

देहली गेट क्षेत्र के मोहल्ला खटीकान निवासी एक व्यक्ति की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी गोंडा रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा है. आरोप है कि पड़ोस के ही गुरुद्वारा मोहल्ले का रहने वाला दूसरी समुदाय के युवक चाहत कुरैशी ने उसकी बेटी का स्कूल ओर कोचिंग को आते जाते वक्त पीछा करते हुए बहला फुसलाकर उसकी अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।

आरोपी लड़के को दे दिए जेवर व रकम

पीड़ित का आरोप है कि 10 जून को उनकी बेटी ने सोने चांदी के आभूषण समेत घर के अंदर रखे 3 लाख से ज्यादा नगद रुपए निकाल कर रेलवे रोड पर खड़े चाहत कुरैशी को दे दिए. जिसके बाद वह अपने घर वापस आ गई. इस दरमियान जब परिवार के लोगों ने घर के अंदर रखें नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण को गायब देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने जब अपनी बेटी से जानकारी की तो वह रोने लगी. उसने परिवार के लोगों को पूरी बात बताई.

होटल में किया रेप का प्रयास

लड़की का आरोप है कि एक दिन चाहत उसे स्कूल से एक निजी होटल में ले गया. वहां उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की गई. उसने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली. वह उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. उसने पीड़ित लड़की से घर में रखे पैसे और जेवर लाकर उसे देने का दबाब बनाया. फोटो और वीडियो वायरल न हो इस डर से पीड़िता ने उसके कहना माना.

लाठी डंडों से किया हमला

जब पीड़िता के परिजनों ने इस बात विरोध आरोपी लड़के के परिजनों से किया तो उन्होंने अपने परिजनों के साथ मिलकर उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया. उन्हें बेरहमी से मारपीट कर पथराव कर दिया. आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट कर दी. घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

इस वारदात से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया. सैकड़ो की तादाद में भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर थाने पहुंच गए. थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाना परिसर में जमकर हंगामा किया. थाना परिसर में हंगामा होता हुआ देख पुलिस ने आनन-फानन में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी युवक को हिरासत में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

क्षेत्राधिकार प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि थाना देहली गेट क्षेत्र का एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया है. जहां थाने पर देर रात करीब 10 बजे एक वादी के द्वारा तहरीर दी गई. इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाने पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए अन्य विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा सुनिश्चित की जा रही है.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |