Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

फिर मुश्किल में पड़े शिल्पा-राज कुंद्रा, धोखाधड़ी के आरोप में कोर्ट ने दिए जांच के आदेश, जानें क्या है माजरा..?

Whats App

 मुंबई। बॉलीवुड की सुपर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार फिर आरोपों में घिरते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दिनों अपने आरोपों को लेकर काफी सुर्खियों में भी चल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई सत्र न्यायालय ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) पुलिस को ऋद्धि सिद्धि बुलियन्स के सर्राफा व्यापारी पृथ्वीराज कोठारी द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों की जांच करने का निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायत में आरोप लगाया गया है कि रिद्धि सिद्धि बुलियंस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पृथ्वीराज सरमल कोठारी को मार्च 2014 में लॉन्च की गई सत्ययुग गोल्ड योजना के तहत पांच साल बाद प्रारंभिक खरीद मूल्य पर 5000 ग्राम 24 कैरेट सोने का रिटर्न देने का वादा किया गया था। कोठारी ने इन आश्वासनों के आधार पर 90.38 लाख रुपए का निवेश किया था।

हालांकि, शिकायत के अनुसार सत्ययुग गोल्ड ने जनवरी 2015 में योजना बंद कर दी। मांगों के बावजूद, कोठारी का दावा है कि उन्हें न तो परिपक्वता तिथि पर वादा किया गया सोना मिला और न ही उनका प्रारंभिक निवेश। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने अपने पैसे की वापसी का अनुरोध किया था। इसके अलावा, उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि उन्हें योजना की परिपक्वता पर वास्तव में वादा किया गया सोना मिलेगा।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |