Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

इंदौर में रेव पार्टी कराने वाली महिला गिरफ्तार, रेस्टोरेंट और होटलों में रखती थी संपर्क..

Whats App

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में स्थित रालामंडल के रिवेरा फार्म हाउस पर कुछ दिन पूर्व में रेव पार्टी आयोजित की गई थी, जहां शराब और कई तरह का नशा युवक युवतियों को परोसा जा रहा था। पुलिस के द्वारा की गई छापामार कार्रवाई के बाद पार्टी में नशा कर रहे युवक युवतियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वहीं शुक्रवार को फरार चल रही कशिश बाधवानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रालामंडल के रिवेरा फार्म हाउस में हुई रेव पार्टी में पुलिस की दबिश के बाद से फरार चल रहे तीन आरोपियों में से एक इवेंट मैनेजर कशिश वाधवानी को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी विनोद कुमार मीना ने बताया की, कुछ दिन पूर्व राला मंडल की पहाड़ी चल रही पार्टी में दबिश दी गई थी। जहां शराब सहित अन्य मादक पदार्थ जब्त किए गए थे, पूरे मामले में तीन लोग फरार चल रहे थे।

एक महिला को गिरफ्तार किया है, यह महिला प्राइवेट पार्टियों के लिए मैसेज फॉरवर्ड करती थी। पार्टी में आने के लिए लोगों को आमंत्रित करती थी, महिला ने पूछताछ में कई जगहों के नाम बताएं हैं और कई लोगों के नाम सामने आए हैं जो इस तरह के आयोजन करवाते हैं, कुछ जगह पुलिस के द्वारा चिन्हित की गई हैं, मुख्य दो आरोपी हैं जिनकी तलाश के लिए पुलिस लगी हुई है जल्दी उनको गिरफ्तार कर लेंगे।

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374