Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

प्रेमिका ने घर जाकर मारी थीं चप्पलें तो शादीशुदा प्रेमी ने पत्नी-बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या

Whats App

डेढ़ साल पहले मुरैना में ग्वालियर की महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने उसके शादीशुदा प्रेमी, उसकी पत्नी व बेटे को गिरफ्तार कर किया है। स्टोन पार्क के पास रहने वाली महिला आरोपित प्रेमी पर शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी के चलते उसने उसके घर जाकर चप्पलों से मारपीट कर दी थी। इसका बदला लेने उसे मौत के घाट उतार दिया था।

2022 में मुरैना के कुतवार बांध के पास मिला था महिला का शव

 

 

एक नवंबर 2022 को मुरैना पुलिस को कुतवार बांध के पास झाड़ियों में महिला का शव मिला था। 26 साल की महिला की शिनाख्त ग्वालियर के पुरानी छावनी स्थित स्टोन पार्क के पास सीमा खान पत्नी अनवर खान के रूप में हुई। पता चला कि सीमा पति को छोड़कर स्टोन पार्क के पास रहने वाले हामिद अली उर्फ मुन्ना के साथ रहने लगी थी। घटना की जांच में पता चला कि हामिद अपने परिवार के साथ डेढ़ साल पहले ही यहां से जा चुका है।

प्रेमी पर शादी का दवाब बना रही थी महिला

 

 

 

हामिद के मुरैना के सवितापुरा में किराए के मकान में रहने की जानकारी मिली तो पुलिस ने हिरासत में लेकर सीमा खान के बारे में पूछताछ की। हामिद अली उम्र 48 साल ने बताया कि उसका सीमा से प्रेम प्रसंग था, वह शादी का दबाव बना रही थी। घटना से चार पांच दिन पहले हामिद के घर आकर मोहल्ले के सामने गाली गलौच की और चप्पलों से मारपीट कर दी थी।

जिसका बदला लेने के लिए वह सीमा को कुतवार बांध के पास ले गया, जहां उसने अपनी पत्नी शबनम बानो उम्र 40 साल व बेटे इमरान उम्र 22 साल को फोन कर बुला लिया। इसके बाद पत्नी शबनम ने अपने दुप्पटे से सीमा का गला घोंटकर हत्या कर दी। वहीं शव को डेम के पास झाड़ियों में छुपा दिया। पुलिस ने इस मामले में हामिद, शबनम व इमरान को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374