Breaking
कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत सुरक्षा के घेरे में 70 साल पुराना चंबल पुल, 24 घंटे तैनात रहते हैं जवान, भारी वाहनों पर लगा प्रतिबंध जबलपुर में पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत तीन की दर्दनाक मौत हाथरस हादसे में MP की महिला की मौत...टीवी पर खबर देख मां को ढूंढने ग्वालियर से सत्संग स्थल पहुंचा बे... इंदौर में नगर निगम की लापरवाही, गड्ढे में भर गया बारिश का पानी, आफत में आई बच्ची की जान छिंदवाड़ा में घर जमाई ने ससुर को कुल्हाड़ी मारकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला.. इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में चेन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, सीसीटीवी कैमरे में कैद ... हाथरस जा सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सत्संग हादसे के पीड़ितों से करेंगे मुलाकात बिहार में अब पुल पर पॉलिटिक्स… तेजस्वी यादव के तंज पर नीतीश के मंत्री का पलटवार लॉरेंस का खास गुर्गा काला जठेड़ी पैरोल पर आया बाहर, मां के अंतिम संस्कार में हुआ शामिल

हाई अलर्ट में दो युवकों की हत्या, शीतला माता राेड पर सड़क के किनारे मिले शव

Whats App

मुख्यमंत्री शनिवार को ग्वालियर आएंगे। इस वजह से शहर में हाई अलर्ट है। लेकिन इस हाइ अलर्ट में शहर के कंपू थाना क्षेत्र के तहत शीतला माता रोड पर दो युवकों की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। दोनों युवकों के शव सड़क के किनारे मिले हैं। सुबह जब लोग सड़क से गुजरे तो उन्हें शव दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। अभी तक मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कंपू थाना पुलिस को सुबह सूचना मिली कि शीतला माता रोड पर सड़क के किनारे शव पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवकों का सिर कुचला गया है। जिन पत्थरों से उनका सिर कुचला गया है, वे भी पास में पड़े हुए हैं। साथ ही शव के पास पुलिस को एक बैग भी मिला है। लेकिन बैग में युवकों की पहचान से जुड़ी कोई चीज नहीं मिली। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। साथ ही मृतकों की शिनाख्त कराने का प्रयास करना शुरू कर दिया है।

 

एक मृतक है दिव्यांग

यह भी पढ़ें

मरने वाले युवकों में एक युवक दिव्यांग है। दिव्यांग युवक के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। हालांकि दूसरे युवक के शरीर पर कपड़े हैं। मरने वालों की जेब भी किसी तरह का दस्तावेज नहीं मिला है। जिससे उनकी शिनाख्त हो पाती।

 

पुलिस पर सवालिया निशान

 

 

शनिवार को मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ग्वालियर आने वाले है। इस वजह से पुलिस हाई अलर्ट पर थी। बावजूद इसके शीतला माता रोड पर दो युवकों की हत्या हो गई। ऐसे में पुलिस के गश्त सहित कार्यशैली पर सवालिया निशान लगने लगे हैं।

कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत     |     सुरक्षा के घेरे में 70 साल पुराना चंबल पुल, 24 घंटे तैनात रहते हैं जवान, भारी वाहनों पर लगा प्रतिबंध     |     जबलपुर में पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत तीन की दर्दनाक मौत     |     हाथरस हादसे में MP की महिला की मौत…टीवी पर खबर देख मां को ढूंढने ग्वालियर से सत्संग स्थल पहुंचा बेटा… इस हाल में मिला शव     |     इंदौर में नगर निगम की लापरवाही, गड्ढे में भर गया बारिश का पानी, आफत में आई बच्ची की जान     |     छिंदवाड़ा में घर जमाई ने ससुर को कुल्हाड़ी मारकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला..     |     इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में चेन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी घटना     |     हाथरस जा सकते हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सत्संग हादसे के पीड़ितों से करेंगे मुलाकात     |     बिहार में अब पुल पर पॉलिटिक्स… तेजस्वी यादव के तंज पर नीतीश के मंत्री का पलटवार     |     लॉरेंस का खास गुर्गा काला जठेड़ी पैरोल पर आया बाहर, मां के अंतिम संस्कार में हुआ शामिल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374