Breaking
बरसाती मौसम में भी मिलेगी ग्लोइंग स्किन, इन चीजों का करें इस्तेमाल पत्नी-सास को आने लगे अश्लील कॉल, पति ने डाल दिया था फेसबुक पर नंबर… हैरान कर देने वाली कहानी जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू य... अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो

रेलवे में सरकारी नौकरी का मौका, 1556 पोस्ट पर जल्द शुरू हो सकती है भर्ती

Whats App

जबलपुर। वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे मजदूर संघ के अध्यक्ष सीएम उपाध्याय व महामंत्री अशोक शर्मा ने बताया कि रनिंग रूम व टीटी रेस्ट हॉउस में सभी आवश्यक सुविधाएं, कू रिव्यू के तहत पमरे के कोटा  भोपाल एवं जबलपुर मंडल में 1096 एएलपी व 460 ट्रेकमैनेजर समेत कुल 1556 पद सृजित होंगे।

रेल कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा की

 

इस दौरान पमरे के  भोपाल, कोटा, जबलपुर मंडल, मुख्यालय, कोटा, भोपाल कारखानों व विभिन्न स्टेशनों एवं डिपो की ज्वलंत समस्याओं को रखा गया। संघ ने बताया कि पेट्रोलिंग निर्धारित समय से ज्यादा नहीं करवाना है, बावजूद इसके करवाई जा रही है। एसएंडटी, इंजीनियरिंग, रनिंग स्टाफ की समस्याएं से लेकर कालोनी व क्वार्टरो की जर्जर व्यवस्था जैसे मुद्दों को पीएनएम में उठाया गया।

 

रेल क्लोजर के मैन पेट्रोलमैन को नहीं ले जाने का निर्णय

संघ के पदाधिकारियों को पमरे अधिकारियों ने बताया कि 200 नए आवासों के निर्माण का प्रस्ताव पारित कर रेलवे बोर्ड को प्रेषित किया जा रहा है। रेल क्लोजर के पेट्रोलमैन को नहीं ले जाने का निर्णय लिया गया है। एचआरएमएस से आन लाइन छुट्टी पर 24 घंटे के भीतर निर्णय लिया जा रहा है। इधर संघ ने मांग की कि कर्मचारियों को अतिरिक्त घंटों के लिए ओवर टाईम दिया जाए। बैठक में संघ के संयुक्त महामंत्री सतीश कुमार, मंडल अध्यक्ष राजेश पांडे, एसएन शुक्ला, मंडल सचिव डीपी अगवाल, अशोक पाठक, संदीप श्रोती आदि मौजूद रहे।

बरसाती मौसम में भी मिलेगी ग्लोइंग स्किन, इन चीजों का करें इस्तेमाल     |     पत्नी-सास को आने लगे अश्लील कॉल, पति ने डाल दिया था फेसबुक पर नंबर… हैरान कर देने वाली कहानी     |     जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान     |     इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू यादव     |     अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन     |     अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला     |     PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह     |     दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम     |     पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें     |     भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374