Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

चलती ट्रेन में सवार होने के प्रयास में गिरकर सीटीआई के दोनों पैर कटे

Whats App

शनिवार सुबह ग्वालियर स्टेशन पर चलती ट्रेन में सवार होना मुख्य टिकट निरीक्षक (सीटीआइ) के लिये जिन्दगी भर के लिये मुसीबत बन गया। ग्वालियर स्टेशन पर थिरुकुलर एक्सप्रेस में सवार होने के प्रयास में गिरकर वह ट्रेन की चपेट में आ गये और कोच में फंसकर उनकी दोनों टांग कट गयीं। ट्रेन में मौजूद यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और फिर रेलकर्मियों के सहयोग से स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने बाहर निकाला। खून से लथपथ गम्भीर हालत में उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुयी है। हादसे की जानकारी मिलते ही झाँसी के भी टिकट चेकिंग कर्मी ग्वालियर पहुंच गये।

झांसी में तैनात हैं सीटीआई

 

झांसी में तैनात राजेश द्विवेदी रेलवे में सीटीआइ हैं। वह रेलवे के टिकट चेकिंग ओपन डिटेल में काम करते हैं। शनिवार सुबह वह ट्रेन में बिना टिकट यात्रियों से जुर्माना वसूलने के लिये स्टेशन पहुंचे। यहां झांसी में मंगला एक्सप्रेस में सवार होकर टिकट चेक करते हुये वह ग्वालियर पहुंचे। ग्वालियर से झांसी आने के लिये वह यहां ट्रेन की प्रतीक्षा में थे।

थिरुकुलर एक्सप्रेस का स्टापेज नहीं है ग्वालियर

 

निजामुद्दीन से कन्याकुमारी जाने वाली थिरुकुलर एक्सप्रेस (12642) का ग्वालियर स्टेशन पर ठहराव नहीं है। यहां वह धीमी गति से निकल रही थी। इस चलती ट्रेन में सवार होने के प्रयास में वह सन्तुलन खो बैठे और नीचे गिरकर ट्रेन की चपेट में आ गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इस घटना से उनकी दोनों टांग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी थीं। इधर, यह देखकर प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्री घबराकर चिल्लाने लगे।

प्लेटफॉर्म पर हो रहे शोर-शराबे को सुनकर ट्रेन के अन्दर बैठे यात्रियों ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोक दी। मौके पर रेलकर्मियों व यात्रियों का हुजूम लग गया। कुछ रेलकर्मियों व यात्रियों ने पटरी पर उतरकर कड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला। वह खून से लथपथ थे। बाहर निकालकर उन्हें ऐम्बुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374