Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

बहन बचा लो, 4 लोग मार रहे हैं… वॉट्सऐप पर मैसेज देखा, बचाने पहुंचे तो झूलती मिली लाश

Whats App

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक 20 साल के युवक की पेड़ से लटकती हुई लाश मिली है. लटकती लाश की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले में सूचना दी जिस पर पुलिस गांव पहुंची. यहां देखा तो एक युवक की लाश पेड़ पर टंगी हुई है. पुलिस ने लाश को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का कहना है कि शख्स का आखिरी मैसेज उसकी बहन के पास आया था जिसमें उसने 4 लोगों के पीटने की बात बताई थी. उसने बचाने के लिए भी कहा था. पुलिस ने फिलहाल जांच शुरू की है.

यह वारदात देवबंद के बीबीपुर गांव में हुई है, जहां 20 साल के अर्जुन कर्णवाल का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका हुआ मिला है. परिजनों ने बताया कि अर्जुन शाम 7 बजे घर से बाहर निकला था और उसने घर पर बताया था कि वह दोस्तों से मिलने जा रहा है. अर्जुन ने जंगल से अपनी बहन को वॉट्स पर कॉल और मैसेज किए थे और बताया था कि उसे कुछ युवक मुंह ढंककर मार रहे हैं. उसने जान बचाने की गुहार भी लगाई थी.

पेड़ पर लटकी मिली लाश

Whats App

जब तक गांव वाले अर्जुन को बचाने के लिए जंगल पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी. गांववालों ने जाकर देखा तो अर्जुन की लाश पेड़ से लटकी हुई थी. इसके बाद पुलिस को भी जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अर्जुन के शव को नीचे उतारा. फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने बताया कि युवक मुजफ्फरनगर के गांधी पॉलिटेक्निक में पढ़ाई करता है. वह तीन बहनों में इकलौता भाई था.

बेटे की हुई हत्या!

अर्जुन की मौत के बाद उसका पूरा परिवार सदमे में है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या हुई है इसलिए पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पुलिस ने यह भी बताया कि शख्स के पैरों में चप्पल थी, और फंदा ढीला बंधा हुआ था. ऐसे में शक हत्या की तरफ भी जा रहा है. बाकी डिटेल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने के बाद पता चलेगी.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374