Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

भड़काऊ रील बनाई, पुलिस ने पकड़ा… अब लॉकअप में खड़े होकर मांग रहा माफी

Whats App

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है जिसने बकरीद से ठीक पहले माहौल खराब करने की कोशिश की है. युवक ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ रील शेयर की थी जिसमें वह खून-खराबे की बात कर रहा है. पुलिस ने रील डालने के 6 घंटे के अंदर ही युवक को पकड़ लिया और लॉकअप में बंद कर दिया. युवक को जब पुलिस ने लॉकअप में बंद किया तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने लॉकअप के अंदर से पुलिस से माफी मांगी.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले हारान नाम के युवक ने दो रील्स बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. इन वीडियोज में युवक को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘खून भी बेहिसाब बरसेगा.’ शख्स इस वीडियो में धर्म विशेष की बात करते हुए दूसरे लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहा है. पुलिस ने इस वीडियो के सामने आने के बाद एक्शन लिया है.

जब हारान नाम के इस युवक ने भड़काऊ वीडियो शेयर की तो इस पर कई लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई. लोगों ने इस वीडियो को पुलिस के पास भेजा. लोगों की आपत्ति देखते हुए पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और युवक की शिनाख्त कर गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी. टीम ने युवक शिनाख्त की और उसने बुढ़ाना क्षेत्र से पकड़ लिया. शख्स को पुलिस अपने साथ लेकर आई और उसे लॉकअप में बंद कर दिया.

Whats App

संगीन धाराओं में FIR

पुलिस ने युवक को थाने में लाकर संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. भड़काऊ भाषा का प्रयोग करने और माहौल खराब करने की कोशिश जैसे मामले में पुलिस फिलहाल युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. लॉकअप में बंद युवक की अक्ल ठिकाने पर आ गई है. वह लॉकअप के अंदर खड़े होकर पुलिस से अपनी गलती पर माफी मांग रहा है. पुलिस ने दोनों ही वीडियो शेयर करते हुए आम लोगों को मैसेज दिया है कि कोई भी इस तरह के भड़काऊ कंटेट शेयर न करें नहीं तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374