Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

शर्मनाक! पहले टांग पकड़कर घुमाया, फिर उठाकर पटका… कुत्ते के साथ हैवानियत का

Whats App

बागपत में एक कुत्ते की बुरी तरह पिटाई करते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें आरोपी युवक कुत्ते को गली में पटक-पटक कर मार रहा है. युवक द्वारा की गई कुत्ते की पिटाई से उसकी कई हड्डियां टूट गईं जिसपर अब हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

युवक जब क्रूरता से इस घटना को अंजाम दे रहा था तो वहीं पास खड़ा कोई शख्स उसकी वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर रहा था. यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में जो शख्स कुत्ते की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है उसका नाम शावेज है. आरोपी युवक की वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में रोष है. उन्होंने बड़ौत शहर कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

आरोपी का वीडियो वायरल

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता जयकुमार ने बताया है कि आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है और वह पहले भी कई कुत्तों को इसी तरह पीट पीटकर उन्हें मार चुका है. एक बार फिर से इसी युवक ने एक कुत्ते की बुरी तरह से पिटाई की है और कुत्ते की पिटाई करते हुए उसे मारते हुए आरोपी की वीडियो भी वायरल हो रही है. युवक की पिटाई करने से कुत्ते की कई हड्डियां टूट गयी हैं जिसका उपचार कराया जा रहा है.

मामले में जांच कर रही है पुलिस

वही बड़ौत शहर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार शर्मा का कहना है कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता आज बड़ौत कोतवाली में आये थे और एक युवक के खिलाफ तहरीर देकर गए हैं. उसी मामले में एक वीडियो भी वायरल बताया गया है. वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल जांच जारी है.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374