Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

ऋषभ पंत ने लगाया स्पेशल ‘शतक’ जितना कमाया सब कर देंगे दान

Whats App

ऋषभ पंत जानलेवा दुर्घटना के बाद करीब डेढ़ साल तक क्रिकेट से दूर रहे थे. जब उन्होंने वापसी की तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो फिर से पूरी फिटनेस के साथ पुराने फॉर्म वापस आ पाएंगे. हालांकि पंत ने सभी को गलत साबित किया और इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की है. आईपीएल का शानदार फॉर्म उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में भी जारी रखा है. वो अभी तक इस टूर्नामेंट में शतक नहीं जड़ सके हैं लेकिन यूट्यूब पर शतक लगा दिया है. पंत के यूट्यूब चैनल पर 100K यानी 1 लाख सब्सक्राइबर्स हो गए हैं. इसके लिए उन्हें यूट्यूब की तरफ सिल्वर बटन भी मिला है. इस सफलता के बाद उन्होंने दिल जीतने वाला ऐलान किया है.

पंत करेंगे नेक काम

ऋषभ पंत ने आईपीएल के दौरान मई के महीने में अपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल शुरू किया था. एक महीने के भीतर ही उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की है. पंत यूट्यूब चैनल पर इतने कम समय में ही 1 लाख 20 हजार सब्सक्राइबर्स हो गए हैं. इसके लिए उन्हें सिल्वर क्रिएटर अवॉर्ड भी मिला है. इस सफलता के बाद पंत ने दिल जीतने वाला काम किया है. उन्होंने ऐलान किया कि इस चैनल से होने वाली सारी कमाई को वो नेक काम के लिए दान कर देंगे. उन्होंने अपने यूट्यूब प्लेटफॉर्म के जरिए एक बदलाव लाने की भी अपील की.

Whats App

ऋषभ पंत की वापसी पर क्या बोले फील्डिंग कोच?

ऋषभ पंत इस टूर्नामेंट में अभी तक 96 रन बना चुके हैं. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 31 गेंद में 42 रन बनाए थे. वहीं आयरलैंड के खिलाफ 26 में 36 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी. इसके अलावा अमेरिका के खिलाफ 20 गेंद में 18 रन का योगदान दिया था. इसके अलावा वो इन मुकाबलों में शानदार कीपिंग करते हुए भी नजर आए हैं. फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ मैच से पहले फील्डिंग कोच टी दिलीप ने भी उनके फिटनेस की तारीफ की है. उन्होंने कहा है पंत के कमबैक में सबसे अच्छी बात उनकी कीपिंग है. पंत की मूवमेंट और डाइव टीम इंडिया के लिए सबसे पॉजिटिव बात है. ऋषभ पंत भारत के लिए मैच विनर साबित हुए हैं. अभी तक वो शानदार फॉर्म में दिखे हैं. भारतीय टीम को सुपर-8 में उनकी बल्लेबाजी की जरूरत होगी.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374