Breaking
अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकार... प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्र... सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान

जॉर्जिया मेलोनी ने अनोखे अंदाज में ली सेल्फी, PM मोदी ने कहा- अमर रहे भारत-इटली की ये दोस्ती

Whats App

इटली के अपुलीया में आयोजित G7 शिखर सम्मेलन समाप्त हो गया लेकिन कई अनोखी यादें छोड़ गया है. इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी की मेजबानी और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति ने पूरी दुनिया का ध्यान खींचा है. सात प्रमुख देशों के राष्ट्राध्यक्ष एक मंच पर जुटे और विभिन्न समसामयिक मुद्दों पर द्विपक्षीय वार्ता की. इस दौरान जॉर्जिया मेलोनी ने प्रमुख मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया. खासतौर पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ ली गई मेलोनी की वीडियो सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

G7 शिखर सम्मेलन के दौरान बनाए गए इस वीडियो में जॉर्जिया मेलोनी प्रधानमंत्री मोदी के साथ काफी प्रसन्न मुद्रा में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में वह पीएम मोदी को मेलोनी टीम के सदस्य के रूप में परिचय करा रहीं हैं. जॉर्जिया हाथ हिलाते हुए और मुस्कराते हुए कहती हैं- हेलो… फ्रॉम द मेलोनी टीम. इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी भी मुस्कराते और हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Whats App

मेलोनी की सेल्फी को PM मोदी ने किया शेयर

जॉर्जिया मेलोनी ने इस अनोखे अंदाज वाले वीडियो को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर भी शेयर किया. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे री-पोस्ट किया और लिखा- लॉन्ग लाइव इंडिया-इटली फ्रेंडशिप. आईएन आईटी. यानी भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे. आईएन आईटी मतलब- इंडिया-इटली.

शिखर सम्मेलन में PM मोदी बतौर अतिथि पहुंचे

इस साल G7 शिखर सम्मेलन 13 से 15 जून तक इटली के अपुलीया में आयोजित किया गया था. इटली मेजबान देश था. इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने इस सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया था. प्रधानमंत्री मोदी 13 जून की शाम इटली रवाना हो गए थे. 14 जून को वहां उन्होंने G7 के सदस्य देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मुलाकात की और द्विपक्षीय वार्ता में शामिल हुए. इस दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की भी पहुंचे और उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की.

अलीगढ़: थाने में दबंगों ने चलाया DJ, फिर किया डांस… अब पुलिस ने लिया ये एक्शन     |     नमाज पढ़ने और मुस्लिम बनने के फायदे बता रहे प्रोफेसर, विक्रम विश्वविद्यालय में छात्रों का हंगामा     |     शाहरुख ने रोहित बनकर की युवती से दोस्ती, फिर इस्लाम धर्म अपनाने का बनाया दबाव     |     सतवास-पुनासा के बीच मिनी ट्रक-कार भिड़ंत में इंदौर के दो लोगों सहित तीन की मौत     |     मां के सामने बेटी ने की आत्महत्या की कोशिश, हाईटेंशन तारों के ऊपर फुटओवर ब्रिज पर लटकी, रेलवे अधिकारियों ने ऐसे बचाई जान     |     प्रयागराज और राम नगरी अयोध्या में बनेगा VVIP गेस्ट हाउस, CM योगी ने की अधिकारियों के साथ बैठक     |     चेन्नई हवाई अड्डे पर 1.671 करोड़ रुपये का सोना जब्त; 1 गिरफ्तार     |     छह महीने में ही मुंबई के अटल सेतु में दिखी दरार, नाना पटोले ने लिया जायजा; कहा- अटल जी के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही भाजपा     |     सरकार अगले 2 से 3 महीने में मणिपुर जातीय संकट का समाधान ढूंढ लेगी : सीएम बीरेन सिंह     |     पुणे पोर्श केस: नाबालिग आरोपी के पिता को मिली जमानत, 19 मई को हादसे में गई थी दो इंजीनियरों की जान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374