Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड को लेकर डेजी शाह ने कह दी ये बात

Whats App

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आ गया है. अब तक कई लोगों ने दोनों की शादी की खबर पर मुहर लगा दी है. लेकिन फिर भी सोनाक्षी के कुछ फैन्स को लगता है कि ये खबरें महज अफवाह हैं. हालांकि अब तक गेस्ट लिस्ट से लेकर गेस्ट के ड्रेस कोड तक की जानकारी सामने आ चुकी है. फिर भी हर कोई इस जोड़ी के कंफर्मेशन का इंतजार कर रहा है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें 23 जून से जुड़ी कई सारी जानकारी भी मेंशन की गई है. माना जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड में उनका एक मैसेज भी शामिल है. एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी इस कार्ड को लेकर बात की है. एक तरफ सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी को लेकर लगातार चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इनकी शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

हाल ही में डेजी शाह ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात की और उनकी असामान्य शादी के इनवाइट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, ”जिनको पता था वो लोग हैरान नहीं थे और मैं उनमें से एक हूं. इनवाइट भेजने का ये एक यूनिक तरीका है. मुझे यह सचमुच अच्छा लगा. यह कोई आम शादी का इनवाइट नहीं है. शादी की जानकारी देते हुए डेजी ने आगे कहा कि, ”उन लोगों ने स्लो का बैकग्राउंड रखा है. ये काफी मॉर्डन है, ये काफी फ्रैश है. ये बिल्कुल आज के जैसी चीज है, जैसा सोना के पापा ने भी कहा. तो वो फिट होता है पूरी तरह.”

Whats App

डेजी शाह से पहले दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों, रैपर हनी सिंह और सोनाक्षी के मामा ने भी इन शादी की खबरों को हरी झंडी दिखा दी है. पूनम ने जहीर से गुजारिश भी की थी कि वो सोना को हमेशा खुश रखें और उनका ख्याल रखें. वहीं हनी सिंह ने अपनी दोस्त को बधाई दी और 23 जून को उनके बड़े दिन में शामिल होने की बात भी कही.

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |