Breaking
बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ... NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के... आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम

AC ब्लास्ट से कमरे में लगी आग, पत्नी समेत रिटायर्ड बैंक मैनेजर की दम घुटने से मौत

Whats App

राजस्थान में जयपुर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक मकान में एसी में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से धुआं फैल गया, जिससे दम घुटने से रिटायर्ड बैंक मैनेजर और उनकी पत्नी की मौत हो गई. असिस्टेंट डिप्टी कमिश्नर (आदर्शनगर) लक्ष्मी सुथार ने बताया कि हादसे में प्रवीण वर्मा (65) और उनकी पत्नी रेणु (60) की मौत हुई है.

उन्होंने बताया कि दोनों पति-पत्नी कमरे में सो रहे थे, तभी एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई. वहीं खिड़की और दरवाजे बंद होने के कारण धुआं कमरे में फैल गया और उनका दम घुट गया.

विदेश में रहता है दंपत्ति का बेटा

असिस्टेंट डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है. उन्होंने बताया कि दंपति का बेटा विदेश में है, जिसके यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. हालांकि माना यह जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी.

कमरे में पूरा सामान जलकर राख

दरअसल आग लगने की सूचना पर तत्काल पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया औरपुलिस के सहयोग से खिड़की तोड़कर दंपत्ति को बाहर निकाला. जिसके बाद दोनों को सवाई मानसिंह अस्पताल भेजा गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. कमरे में पूरा सामान जलकर राख हो चुका था.

बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |     NASA की वेबसाइट को हैक होने से बचाया, बना रखी है 25000 हैकर्स की ‘शैतान की सेना’; आखिर कौन हैं UP के मृत्युंजय सिंह     |     आम जनता के 500 करोड़ साफ, रिया चक्रवर्ती से लेकर एल्विश यादव तक के नाम     |