Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

बेकाबू ट्राॅले ने 6 वाहनों को मारी टक्कर, एक की मौत, एक गंभीर घायल

Whats App

खंडवा। खंडवा-हरसूद मार्ग पर आशापुर में रविवार को तेज रफ्तार ट्राॅला एक बाइक चालक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू होने से छह अन्य वाहनों को टक्कर मार कर पलट गया। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। वाहनों को टक्कर लगने से कई लोगों को चोटें भी आई हैं। मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। दुर्घटना से बस स्टैंड क्षेत्र में कोहराम मच गया।

ट्र्राॅला क्रमांक एमपी 07 एचबी 37773 हरदा की ओर से बालू रेत भरकर खंडवा आ रहा था। आशापुर स्थित अग्नि नदी के पुल से उतरते समय चालक नियंत्रण खो दिया।

सबसे पहले बाइक को चपेट में लेने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां से कुछ दूरी पर बस स्टैंड पर खड़ी बस को पीछे से टक्कर मारने के बाद लोड‍िंग को टक्कर मारने से उसमें भरे अंडे सड़क पर फैल गए।
Whats App

 

टक्‍कर के बाद पलट गया ट्रॉला

 

इसके बाद एक अन्य बाइक, लोडि‍ंग वाहन, कार को टक्कर मारने के बाद कुछ दूर जाकर ट्राॅला भी पलट गया। लोगाें ने पीछा किया तो चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के मंजर से गांव में दहशत और आक्रोश है।

 

इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं। उन्हें लोगों ने एंबुलेंस से हरसूद व खंडवा अस्पताल भेजा है। रविवार होने से बस स्टैंड क्षेत्र में इस समय भीड़ कम होने से बड़ा हादसा होने से बच गया।
बड़ा हादसा टल गया

 

बस से टकराने से ट्राॅला घरों और मकानों में घुसने से बच गया। दुर्घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि इस मार्ग पर दिन-रात बालू रेत के डंपर व ट्राले दौड़ते रहते हैं। इनसे आए दिन हादसे होते रहते हैं।

 

डंपर प्रभावशाली लोगों के होने से इन पर पुलिस भी प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पाती है। आशापुर बस स्टैंड पर भी सड़क के दोनों ओर होटल व अन्य दुकानदारों ने अतिक्रमण कर रखा है। ऐसे में बस और अन्य वाहन सड़क पर ही खड़े होते हैं।
इनका कहना है

 

हरसूद की ओर से आ रहा बालू रेत का ट्राॅला पुल उतरते समय बेकाबू होने से करीब छह वाहनों को टक्कर मार कर पलट गया। दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई । वहीं प्रतातपुरा की 45 वर्षीय अकीला बी को गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल भेजा है। डंपर चालक मौके से फरार हो गया है।

 

राजू पाटील, आशापुर चौकी प्रभारी

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374