Breaking
भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए पंडितों का अनूठा काम, कहा- इंद्र देव होते है खुश शताब्दी वर्ष की तैयारी, UP में BJP के खराब प्रदर्शन की समीक्षा… 3 दिन के लखनऊ दौरे पर संघ के सरकार्य... कोर्स में शामिल होगी आपातकाल की संघर्ष गाथा… लोकतंत्र सेनानी सम्मेलन में CM मोहन यादव ने की बड़ी घोष... ओम बिरला को विपक्ष की नसीहत, तंज और ताने… इन 5 वजहों से विवादों में रहा पिछला कार्यकाल ऐसी पत्नी चाहिए जो… आखिर क्यों सलमान खान ने नहीं की शादी? पिता सलीम खान ने खोला राज सीटें हुईं कम फिर भी तेवर बरकरार, इमरजेंसी पर निंदा प्रस्ताव लाकर सरकार ने विपक्ष को चौंकाया 2024 के डैमेज को कंट्रोल करने में जुटी योगी सरकार, OPS पर ले लिया बड़ा फैसला कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली

इंस्टा पर दोस्ती, होटल ले जाकर दोस्तों ने किया गंदा काम… सुसाइड से पहले युवक बता गया दर्द भरी दास्तां

Whats App

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक युवक के साथ उसके चार साथियों ने एक होटल में कुकर्म किया. इससे आहत होकर युवक ने सुसाइड कर लिया. युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र की है. यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे एक युवक का इंस्टाग्राम पर चार युवकों के साथ दोस्ती हुई थी. इसके बाद सभी एक होटल गए. यहां उसके साथ चारों ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया. इस घटना की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की थी. मृतक युवक महाराजगंज का रहने वाला था.

सुसाइड से पहले युवक ने पुलिस को बताई थी आपबीती

Whats App

सुसाइड से पहले युवक ने पुलिस को बताया था कि वह स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के चारगांव में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर करण ठाकुर नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी. फिर वाट्सऐप पर बातचीत होने लगी. वह अक्सर मुझे मिलने के लिए बुलाता था, लेकिन पढ़ाई के चलते मैं उसके साथ नहीं जा पता था.

युवक ने पुलिस को बताया था कि करण अक्सर मेरे घर की तरफ ही आ जाता था और कहता था कि 24 घंटे पढ़ाई ठीक नहीं है. उसके साथ कभी-कभी मोहल्ले की दुकान पर चाय पीने के लिए चला जाता था. यही नहीं, वह अक्सर अपने घर भी बुलाता था. उसने मुझे फोन किया तो मैंने मना कर दिया, लेकिन वह शाम के समय मेरे घर आ गया और कहां की चलो पास में एक होटल है वहीं चलकर कुछ खाते-पीते हैं. वह उसे रेल बिहार पेज 4 स्थित एक होटल में ले गया और चिली पनीर व कोल्ड कॉफी पिया. उसके बाद वह होटल के कमरे में लेकर चला गया और मेरे साथ अश्लील हरकत करने लगा.

पेड़ पर लटकता शव मिला

इसी दौरान उसके तीन दोस्त और आ गए और सभी ने मिलकर उसके साथ कुकर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. इस इस दौरान उन लोगों ने अश्लील वीडियो भी बनाई और वायरल करने की धमकी देकर मुझसे पैसे की मांग करने लगे. मृतक के बड़े भाई ने बताया कि चिलुवाताल थाने से देर शाम में उसे लेकर के वापस आया. वह काफी परेशान था और अवसाद में था. मेरा भतीजा उसके पास बैठकर बात कर रहा था, लेकिन वह कुछ ज्यादा नहीं बोल रहा था. देर रात तक भतीजा उसके पास रहा. रात 1:00 के बाद घर के सभी लोग सो गए. भतीजा भी सो गया तो पता नहीं कब वह घर के बाहर निकला और सागौन के पेड़ में फंदा लगाकर लटक गया. सुबह 5:00 बजे जब हम लोग जगे और उसे खोजने लगे तो बाहर पेड़ से लटका हुआ उसका शव दिखा.

इस संबंध में एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए पंडितों का अनूठा काम, कहा- इंद्र देव होते है खुश     |     शताब्दी वर्ष की तैयारी, UP में BJP के खराब प्रदर्शन की समीक्षा… 3 दिन के लखनऊ दौरे पर संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले     |     कोर्स में शामिल होगी आपातकाल की संघर्ष गाथा… लोकतंत्र सेनानी सम्मेलन में CM मोहन यादव ने की बड़ी घोषणाएं     |     ओम बिरला को विपक्ष की नसीहत, तंज और ताने… इन 5 वजहों से विवादों में रहा पिछला कार्यकाल     |     ऐसी पत्नी चाहिए जो… आखिर क्यों सलमान खान ने नहीं की शादी? पिता सलीम खान ने खोला राज     |     सीटें हुईं कम फिर भी तेवर बरकरार, इमरजेंसी पर निंदा प्रस्ताव लाकर सरकार ने विपक्ष को चौंकाया     |     2024 के डैमेज को कंट्रोल करने में जुटी योगी सरकार, OPS पर ले लिया बड़ा फैसला     |     कॉलेज में ‘हिजाब बैन’ सही, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की छात्राओं की याचिका     |     छात्रा ने की CM हेल्पलाइन पर शिकायत… गुस्साए आरोपी ने गाड़ी से मारी टक्कर     |     मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374