Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

‘मैं हूं ना’ में साथ क्यों नहीं दिखे शाहरुख खान और ऋतिक रोशन? 20 साल बाद फराह खान ने बताई सच्चाई

Whats App

‘मैं हूं ना’ को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. फराह खान ने सक्सेसफुल कोरियोग्राफर होने के बाद जब डायरेक्टर के तौर पर अपनी शुरुआत की, तो वो इसमें भी कामयाब रहीं. उनकी फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की. फराह अपनी पहली फिल्म लाने से पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए कोरियोग्राफी कर रही थीं. वो फिल्म में डांस डायरेक्टर थीं. वो ऋतिक के डांस को देखकर उसी समय समझ गई थीं कि वो आगे चलकर एक बड़े स्टार बनेंगे. वो अपनी पहली फिल्म में ऋतिक को लेना चाहती थीं.

फराह की पहली फिल्म ‘मैं हूं ना’ में लीड रोल में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, अमृता राव के अलावा जायद खान नजर आए थे. फराह ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि ऋतिक भी उनकी फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे. पहले जायद के रोल के लिए फराह ने ऋतिक को ही सिलेक्ट किया था. दरअसल जब ‘मैं हूं ना’ की बात चल रही थी. तब ऋतिक भी ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग कर रहे थे.

फराह खान ने क्या बताया?

फराह ने फिल्म के लकी यानी जायद के रोल के लिए कहा, “शुरुआत में ऋतिक को ये रोल करना था क्योंकि मैं ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग कर रही थी और मैंने उन्हें पहला शॉट देते हुए देखा और मुझे पता था कि वो एक स्टार बनने जा रहे हैं. मैं राकेश रोशन के पास गई और उन्हें बताया. आप उन्हें देखकर तुरंत समझ सकते हैं.” इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने ऋतिक से भी कहा, “मैंने एक स्क्रिप्ट लिखी है और वो एक यंग लड़के पर है”

ऋतिक ‘वॉर 2’ में दिखेंगे

फराह की स्क्रिप्ट वाली बात सुनकर ऋतिक भी एक्साइटेड हो गए. उन्होंने फराह से पूछा कि क्या शाहरुख खान उनके साथ काम करने के लिए राजी होंगे? फराह ने उन्हें बेशक में जवाब दिया. फराह ने आगे कहा,”फिर तो सब जाहिर है ही ‘कहो ना प्यार है’ रिलीज हुई. इसके बाद ऋतिक एक बड़े स्टार बन गए, और बाकी एक हिस्ट्री है” रिपोर्ट्स के मुताबिक उस समय अफवाह थी कि शाहरुख और ऋतिक के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे. अब ऋतिक ‘वॉर 2’ में नजर आएंगे.

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374