Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

‘समय बर्बाद करने वाली…’, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से पहले स्वरा भास्कर ने कह दी ये बात

Whats App

स्वरा भास्कर अपने काम से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. स्वरा ने समाजवादी पार्टी नेता और सोशल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी कर सभी को हैरान कर दिया था. दोनों ने 16 फरवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी. एक्ट्रेस अपने बयानों के चलते आए दिन विवादों में घिरी हुई नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर बात की.

स्वरा की मानें तो उनके एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के कारण उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. उनका कहना है कि आने वाले वक्त में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को भी इस चीज से गुजरना पड़ेगा. 23 जून को ये कपल एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाला है, जिसमें महज परिवार के लोग और खास दोस्त शामिल होंगे. माना जा रहा है कि इस पार्टी के शुरू होने से पहले सोनाक्षी और जहीर लीगल फॉर्मेलिटी पूरी करेंगे.

कनेक्ट सिने के साथ एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने बताया कि दूसरे धर्म में शादी करने वाले कपल के लिए ट्रोलिंग आम बात है. एक्ट्रेस की मानें तो भारत में लव जिहाद सबसे बड़ा मिथ है, जहां एक हिंदू लड़की एक मुस्लिम लड़के से शादी करती है. स्वरा ने कहा, ये मुझ पर भी लागू होता है. वेलेंटाइन डे पर कुछ शहरों में एक इस तरह के जोड़े को सच में पीटा जा सकता है.”

सोनाक्षी और जहीर के रिश्ते पर बात करते हुए स्वरा ने कहा,

”मेरी शादी के दौरान भी कई एक्सपर्ट्स ने अपनी राय दी थी. लेकिन हम यहां दो अडल्ट के बारे में बात कर रहे हैं. वो अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं, शादी करते हैं या नहीं करते, ये सब उनपर डिपेंड करता है. अगर वो एक साथ रह रहे हैं, कोर्ट में शादी कर रहे हैं या निकाह कर रहे हैं या आर्य समाज में शादी कर रहे हैं तो इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं है. ये एक पुरुष-महिला और उनके परिवार के बीच की बात है. ये सोनाक्षी की लाइफ है, उसने अपना साथी चुन लिया है. उनके पार्टनर ने भी उन्हें चुन लिया है. अब यह उनके और उनके परिवारों के बीच है. मुझे ये समय बर्बाद करने वाली बहस लगती है.”

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374