Breaking
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

अमरवाड़ा में उपचुनाव, कांग्रेस आज कर सकती है उम्मीदवार के नाम का ऐलान, इस नेता के नाम की चर्चा..

Whats App

मध्य प्रदेश की अमरवाड़ा विधानसभा में उपचुनाव को लेकर भाजपा से प्रत्याशी कमलेश शाह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की मौजूदगी में अपना नामांकन भर दिया है। लेकिन कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान तक नहीं किया है। बताया जा रहा है कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट से नवीन मरकाम को पार्टी टिकट दे सकती है। कमलेश शाह के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने के बाद यह उपचुनाव हो रहा है। नवीन मरकाम अभी जिला पंचायत के सदस्य हैं, मगर कांग्रेस उनको टिकट देती है तो उनका मुकाबला पूर्व विधायक कमलेश शाह से होगा।

कांग्रेस के पैनल में दिए गए हैं चार नाम 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के पैनल में चार नाम दिए गए हैं। जिसमें नवीन मरकाम ,महेश धुर्वे, चंपालाल कुर्चे और यदुनंदन भानु प्रताप शाह का नाम शामिल है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पीसीसी चीफ जीतू पटवारी कल छिंदवाड़ा आएंगे।

Whats App

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने भी उतारा अपना प्रत्याशी

आपको बता दें कि भाजपा और कांग्रेस के बीच समीकरण बिगाड़ने के लिए गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने भी अपना प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार दिया है। पार्टी ने देव रावन भलावी को टिकट दे दिया है, देव रावन पहले भी विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं।

जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार?     |     पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों की हत्या पर कबूली ये बात     |     बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश     |     बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी     |     राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन     |     कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला     |     समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई     |     हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’     |     महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामिल     |     हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का हमला     |