Breaking
Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य! Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव 25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम

तेज आंधी-बारिश के बीच कमलेश शाह का नामांकन भरवाने पहुंचे CM मोहन, कांग्रेस को बताया दया के पात्र

Whats App

आगामी समय में होने वाले अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए सीएम मोहन यादव प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अमरवाड़ा पहुंचे। जहां पर तेज बारिश के बाबजूद कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने गर्मजोशी से सीएम मोहन यादव का स्वागत किया है। तेज बारिश होने के चलते सीएम मोहन यादव सीधे एसडीएम कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के साथ मौजूद रहते हुए नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, नवनिर्वाचित सांसद विवेक बंटी साहू और भाजपा नेत्री मोनिका बट्टी मौजूद रही। तेज बारिश आंधी तूफान के चलते सीएम मोहन यादव को अपना रोड शो और आमसभा को रद्द करना पड़ा।

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि अमरवाड़ा में होने वाले उपचुनाव में भाजपा के अधीकृत प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे है। वही कांग्रेस द्वारा अपना प्रत्याशी घोषित न होने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह तो उनका अपना मामला है। वह दया के पात्र है।

बता दे कि कांग्रेस से तीन बार के विधायक रहे कमलेश शाह ने लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस से विधायकी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। अब भाजपा से कमलेश शाह चुनावी मैदान में है। जबकि कांग्रेस ने अभी तक अपना प्रत्याशी की घोषणा नहीं की है। वही देवरावन भालवी गोंगपा से अधिकृत प्रत्याशी है।

Bigg Boss 18: मैं जो लाऊंगा वो भागेगी नहीं- अब सलमान खान का रिश्ता कराएंगे अनिरुद्धाचार्य!     |     Women’s T20WC: भारत और पाकिस्तान ने लिया बड़ा फैसला, इस वजह से टीम में किए 1-1 बदलाव     |     iPhone पर डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो, आसान है तरीका     |     उपांग ललिता व्रत कल, इस सरल विधि से करें पूजा, जानें शुभ तिथि से लेकर पारण तक सबकुछ     |     पाकिस्तान में जारी रहेगा इमरान के समर्थन में प्रदर्शन, सीएम गंडापुर हैं लापता     |     करवा चौथ पर चेहरा करेगा ग्लो, आज से ही अपना लें ये टिप्स     |     भोपाल में अवैध कॉलोनियों के खिलाफ मुहिम जारी, महावीर विहार में नियम विरुद्ध निर्माणों पर चला बुलडोजर     |     रेल मंत्री से सिंधिया बोले ग्वालियर से कोटा तक बुलेट ट्रेन की रफ्तार में लाइन पहुंचाएं     |     स्कूटी सवार युवक को डंपर ने रौंदा, धड़ से अलग हुआ सिर, आक्रोशित लोगों ने किया थाने का घेराव     |     25 किमी पैदल चलकर जवानों ने अबूझमाड़ में 31 नक्सलियों को मारा, 16 पर था 1.30 करोड़ का इनाम     |