Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

सीएम के नामांकन रैली में शामिल होने के ठीक पहले हर्रई में चली गोली, मचा हड़कंप

Whats App

हर्रई थाना क्षेत्र के ग्राम राजढाना में जमीनी विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भीड़ गए। विवाद को बढ़ता देख एक पक्ष ने आवेश में आकर दूसरे पक्ष पर गोली तान दी। जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार, भूमि स्वामी प्रियांस साहू एवं उत्तम साहू निवासी राजढाना और आरोपी सुनील सरेआम के बीच जमीनी विवाद को लेकर लगभग 12 बजे के आसपास तीखी नोक झोंक हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी सुनील ने अपनी बंदूक से उत्तम साहू के ऊपर गोली चला दी। जिससे उत्तम साहू गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसका स्थानीय अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि अमरवाड़ा में 10 जुलाई को विधानसभा चुनाव का मतदान होना है। जिसको लेकर आज सीएम मोहन यादव भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए अमरवाड़ा आने वाले है। लेकिन इस घटना के बाद पुलिस की कानून व्यवस्था पर भी अब सवाल उठ रहे हैं।

Whats App

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |