Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

शहडोल में दोपहर तीन बजे से झमाझम बरसात, गर्मी से मिली लोगों को राहत

Whats App

चुभती और तपती गर्मी से राहत लोगों को मिली है। बुधवार को दोपहर 3:00 बजे से लगातार झमाझम बरसात का दौर जारी है पिछले एक सप्ताह से आसमान में बादलों का डेरा था लेकिन आसमान से बरसात हो नहीं रही थी लेकिन बुधवार को अचानक 3:02 पर जैसे ही बादलों ने बरसना शुरू किया तो लोगों ने राहत की सांस ली।

 

अभी भी समाचार लिखे जाने तक बरसात जारी बनी है उल्लेखनीय की इस बरसात से लोगों को तपती और चुभती गर्मी से राहत मिलेगी। मानसून की यह पहली बरसात कह सकते हैं। बिजली भी चमकी है और कई जगह धमाकेदार बरसात की भी सूचना मिली है। शहडोल में भी लगातार एक ही स्पीड में बरसात हो रही है।

 

पूरे शहर की बिजली हो गई गुल

बरसात के शुरू होते ही पूरे शहर की बिजली की सप्लाई को ठप कर दिया गया। मेंटेनेंस के नाम पर पिछले दिनों से कई बार बिजली की कटौती की जा रही है लेकिन बरसात होते ही बिजली सप्लाई बंद करने का यह रवैया लोगों को अच्छा नहीं लग रहा और बिजली बंद कर देने से कई तरह के कम लोगों के प्रभावित हुए हैं।

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |