Breaking
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

बहू पर गंदी नजर रखता था ससुर, बेटे ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Whats App

हमारे समाज में हर रिश्ते की एक मर्यादा तय की गई है. परिवार में कोई भी रिश्ता हो, चाहें फिर वह सास और दामाद का हो या फिर एक बहू और ससुर का. लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जहां लोग रिश्तों की मर्यादा तार-तार कर देते हैं और फिर घर में छिड़ जाती है महाभारत. एक ऐसा ही मामला सामने आया राजस्थान के उदयपुर से जहां अपनी बहू पर बुरी नजर रखना एक ससुर को इतना भारी पड़ गया की उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.

राजस्थान के उदयपुर में एक बेटे ने अपने पिता को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. पिता ने जब बहू के साथ अश्लील हरकतें की तो बेटा आवेश में आ गया और अपने पिता पर लट्ठ से ताबड़तोड़ वार किए जिससे पिता की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना उदयपुर के बेकरिया थाना क्षेत्र के बेड़ादर गांव की है.

बहू के साथ अश्लील हरकतें करता था मृतक

Whats App

यहां पर पिता रावताराम ने अपनी बहू के साथ अश्लील हरकतें की तो बेटा दिनेश आवेश में आ गया. उसने पिता को लट्ठ से इस तरह पीटा की रावता राम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हत्या के बाद आरोपी दिनेश मौके से फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के क्षेत्र में फैली तो अफरा-तफरी मच गई. मौके पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर बेकरिया थानाधिकारी धनपत सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है और मौके से सबूत भी जुटा रही है.

घर से 100 मीटर दूर रहता था मृतक

थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया की आरोपी दिनेश ने पुलिस पूछताछ में बताया की उसका पिता रावताराम उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करता था. पिता को उसने दो बार अलग-अलग समय में लट्ठ से मारा भी था और जब दो दिन पहले उसकी पत्नी को रोते हुए देखा तो पत्नी ने ससुर की अश्लील हरकते करने की बात बताई. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि सोमवार को भी उसने पिता के साथ मारपीट की और फिर मंगलवार शाम को शराब पीकर फिर से लट्ठ से सिर पर वार किया जिससे शरीर से खून बहा और मौत हो गई. पिता वन विभाग में प्राइवेट चौकीदारी का काम करता था और आरोपी दिनेश मजदूरी का काम करता था. पिता बेटे के घर से 100 मीटर की दूरी पर रहता था. पिता सिर्फ बेटे के घर पर खाना खाने आता था.

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा     |     भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स     |     कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर… दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत     |     रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना     |     भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव     |     गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज     |     भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा     |     शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा     |     भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत     |     इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन     |