Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

7 पति और 3 बच्चों वाली ‘कुंवारी’ दुल्हन…पुलिस ने भी महिला की बातें सुनकर पकड़ लिया माथा

Whats App

राजस्थान के चुरू में पुलिस ने ऐसी ‘कुंवारी’ दुल्हन को गिरफ्तार किया, जिसने 6 युवकों से शादी करके उन्हें चूना लगा दिया. महिला की कुछ साल पहले एक शख्स से शादी हुई थी. उसे तीन बच्चे भी हुए. लेकिन बाद में उसने पति को तलाक दे दिया. इसके बाद महिला लुटेरी दुल्हन बन गई. वह खुद को कुंवारी बताकर युवकों को झांसे में लेती. उनसे शादी करती. 10 से 15 दिन उनके साथ रहती. फिर रातोरात ससुराल से पैसे और गहने लेकर फरार हो जाती.

महिला कि कुल 7 शादियां हुईं. जैसे ही वह आठवीं शादी करने जा रही थी, पुलिस के हत्थे चढ़ गई. थाने में उसने पुलिस को पूरी कहानी सुनानी शुरू की. महिला की कहानी सुनकर पुलिस वालों ने भी माथा पकड़ लिया. उसने बताया कि वह रतनगढ़ की रहने वाली है. पहले पति से तलाक के बाद उसने 6 युवकों से बारी-बारी शादी की. फिर उन्हें लूटकर फरार हो गई. उसका अपना एक गैंग भी है. वह गैंग के साथ मिलकर कई ट्रक ड्राइवरों को भी लूट चुकी है.

पुलिस रिमांड पर महिला

Whats App

इस लुटेरी दुल्हन को बीते दिनों रतनगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. रतनगढ़ के गांव ठठावता निवासी भादरसिंह ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ रतनगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था. उसने बताया कि 8 अप्रैल 2024 को बीकानेर के लूणकरणसर की रहने वाली 32 साल की वीरपाल के साथ उसकी शादी हुई थी. जिसकी एवज में प्रेम सिंह व अन्य लोगों के साथ मिलकर उसने ढाई लाख रुपए भी लिए थे. लेकिन शादी के 20 दिन बाद दूल्हन वीरपाल अपने साथियों के साथ भाग गई.

तीन बच्चों की मां

जाते समय वीरपाल अपने साथ लाखों रुपए के जेवर और कैश भी लेकर चली गई. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन वीरपाल और उसके साथी प्रेमसिंह राजपूत निवासी राजपुरा कालू को गिरफ्तार किया. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. दोनों को फिर पुलिस रिमांड पर भेजा गया. अभी भी दोनों पुलिस रिमांड पर हैं. इसी दौरान लुटेरी दुल्हन ने सभी बातें पुलिस को बताईं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीरपाल तीन बच्चों की मां है. उसने पति और बच्चों को छोड़कर अपराध की दुनिया में कदम रखा. लुटेरी दुल्हन वीरपाल ने अब तक ऐलनाबाद, नागौर, लूणकरण, रावतसर, नेछवा और ठठावता में शादी कर ससुरालपक्ष के लोगों को लाखों रुपए की चपत लगा चुकी है. वह आठवीं शादी भी करने जा रही थी. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. इसके अलावा वो ट्रक चालकों को भी लूट चुकी है. लुटेरी दुल्हन के बाकी साथियों की तलाश जारी है.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374