Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

सीने में उठा दर्द और होमगार्ड की हुई अचानक मौत… सदमे में मां ने भी तोड़ा दम, एक साथ उठी दोनों अर्थियां

Whats App

गाजीपुर में अचानक बेटे की मौत से मां ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बेटा होमागार्ड के पद पर तैनात था. उनके सीने में दर्द उठा और मौत हो गई. जैसे ही बेटे का शव घर पहुंचा मां को यह सदमा बर्दाश्त नहीं हुआ. जिस सीने पर बेटे को दर्द उठा मां उससे लिपट गई. उन्होंने कंपकपाते हुए बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा और बेटे की तरह हमेशा के लिए सो गईं. गमगीन करने वाली इस घटना को जिसने सुना उसकी आंखें नम हो गईं.

बेटा रेवतीपुर थाना पर होमगार्ड के पद पर तैनात था. सुबह वह अपने ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार हो रहे थे. तभी उनके शरीर में तेज दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर गए. आनन-फानन में परिजन उनको अस्पताल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड की मौत से घर में कोहराम मच गया. मां रोती हुई शव के पास पहुंची बेटे के चेहरे पर हाथ फेरा फिर बैठे-बैठे वह गिर गई और थोड़ी ही देर में उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

बेटे की अचानक मौत से मां ने भी तोड़ा दम

Whats App

जिले के नगसर नेवाजू राय गांव में बुधवार को 45 साल के मोहन लाल गुप्ता का अचानक निधन हो गया. बेटे की मौत की सूचना पर सदमें में 80 वर्षीय मां सरस्वती देवी ने भी कुछ देर बाद दम तोड दिया. मां-बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया, परिजन रोने-बिलखने लगे. घटना के बाद गांव में मातम पसर हुआ है. परिजनों ने बताया कि मोहनलाल तीन भाईयों में सबसे छोटे थे. पिता घर पर ही मजदूरी कर किसी तरह परिवार का खर्चा चलाते हैं. होमगार्ड के बीओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृत होमगार्ड के एक सदस्य को विभाग में नौकरी और पांच लाख की आर्थिक मदद आदि सहायता दी जाएगी.

ड्यूटी के लिए हो रहे थे तैयार, अचानक हुई मौत

गांव नगसर नेवाजू राय निवासी मोहन लाल गुप्ता होमगार्ड के पद पर तैनात थे, जिनकी ड्यूटी वर्तमान समय में रेवतीपुर थाने पर थी. परिजनों ने बताया कि वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हो रहे थे, कि अचानक शरीर में तेज दर्द होने लगा. उन्हें डाक्टर के यहां ले जाने की तैयारी हो रही थी कि अचानक उन्होंने दम तोड दिया. इसी दौरान घर के दूसरे कमरें बैठी उनकी मां सरस्वती को जब बेटे के निधन की जानकारी हुई तो अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा. लोग कुछ समझ पाते कि उन्होंने भी बेटे की मौत के सदमे में दम तोड दिया.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374