Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

4 महीने से तालाब में डूबी हुई थी कार, जैसे ही निकाला मिले दो नर कंकाल, फिर सामने आई अधूरी लव स्टोरी की खौफनाक कहानी

Whats App

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक अधूरी लव स्टोरी की ऐसा खौफनाक अंत हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने सपने में भी नहीं की होगी. यहां एक तालाब के अंदर से कार बरामद हुई. जब उसे बाहर निकाला गया तो सभी के होश उड़ गए. कार के अंदर दो नर कंकाल थे. जांच के बाद पता चला कि ये नर कंकाल देवर-भाभी के हैं. जिनके बीच अफेयर था. दोनों की लव स्टोरी को मुकाम हासिल न हो सका तो उन्होंने सुसाइड कर लिया. लेकिन अभी बात की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है. पुलिस इसे हत्या के एंगल से भी जोड़कर चल रही है.

मामला गोपी गांव का है. यहां गुरुवार को कुआरी नदी में कुछ लोगों को एक डूबी हुई कार नजर आई. उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू टीम और जेसीबी की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला. इसके बाद जैसे ही कार का दरवाजा खोला गया तो सभी के होश उड़ गए. अंदर दो नर कंकाल पड़े थे. बात पूरे गांव में फैल गई. मौके पर काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई.

इसके बाद दोनों कंकालों को जांच के लिए भिजवाया गया. सिहोनियां पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि शव एक महिला और एक पुरुष का है. मामले में गांव वालों से पूछताछ की गई. जांच में सामने आया कि ये नर कंकाल देवर-भाभी का है. दोनों छत्ते के पुरा के रहने वाले थे. नीरज सखवार मिथिलेश का मुंहबोला देवर था. गांव वालों से पता चला कि दोनों के बीच लव अफेयर था. फरवरी में दोनों अचानक से घर से लापता हो गए थे.

Whats App

लोगों को लगा दोनों भाग गए

उन्हें काफी तलाशा गया. थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई. लेकिन देवर-भाभी का कुछ भी पता न चल सका. इसके बाद सभी ने यही मान लिया कि दोनों साथ में कहीं भाग गए होंगे. लेकिन अब दोनों के कंकाल मिले हैं. गांव वालों ने बताया कि कुआरी नदी में पानी का स्तर कम हो गया है, जिस कारण उन्हें कार दिखी. अगर पानी का स्तर ज्यादा होता तो शायद कार नजर न आती.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374