Breaking
अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्... गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके

दिल्ली-NCR में बारिश ने बदली मौसम की रंगत, वीकेंड पर सताएगी गर्मी?

Whats App

शुक्रवार की दोपहर में दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हुई है. बारिश होने और ठंडी हवाओं से मौसम सुहावना हो गया, जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. बारिश के बाद भी आसमान में बादल छाए हुए हैं. राजधानी दिल्ली के अलावा गुरुग्राम और नोएडा में भी मौसम में बदलाव बना हुआ है.

दिल्ली में शुक्रवार की सुबह से ही बादल छाए हुए थे. मौसम विभाग के मुताबिक, सुबह के समय न्यूनतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के लिए सामान्य तापमान है. मौसम विभाग ने पहले ही बता दिया था कि शुक्रवार की दोपहर दिल्ली के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने संभावना जताई थी कि, दिल्ली के कुछ हिस्सों में आज दिन में हल्की बारिश की संभावना है.

भीषण गर्मी से मिली राहत

Whats App

बीते कई दिनों से भीषण गर्मी से लोग परेशान हैं. जून के महीने में तापमान 40 डिग्री से ऊपर ही रिकॉर्ड किया गया. गर्मी के कहर से लोग कुलबुला उठे. दिन में हीट वेव से सड़के सुनी हो गईं थीं. लोग बेसब्री से सिर्फ मानसून आने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं. बुधवार की रात हल्की बारिश ने लोगों को रात दी थी. अब शुक्रवार को दोपहर में हुई बारिश से दिल्ली एनसीआर में तापमान में हल्की गिरावट आई है. दिल्ली का आरके पुरम, सदर बाजार इलाका, दिल्ली कैंट समते गुरुग्राम में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया.

वीकेंड पर कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में शनिवार और रविवार को बादल छाए रहेंगे. हालांकि, कुछ हिस्सों में हल्की फुहारें भी पड़ सकती हैं. इससे दिल्ली के लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल सकती है. शुक्रवार की सुबह दिल्ली में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 157 दर्ज किया गया, जो कि ‘मध्यम’ श्रेणी में आता है. इस बात की जानकारी केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने दी.

अक्षरधाम मंदिर में नशा मुक्ति पर लिया गया संकल्प… रामदास आठवले समेत बड़ी हस्तियों ने दिए संदेश     |     MP में पहली बार 3 लोगों को मिला CAA के तहत नागरिकता सर्टिफिकेट, CM मोहन यादव ने किया स्वागत     |     आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण 11 दिन का रखेंगे उपवास, जानें क्या है मामला     |         |     भीलवाड़ा: रात को दादा के घर में घुसी पोती, फिर तिजोरी से ऐसे निकाल लिए 90 लाख रुपये     |     टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच     |     ‘काश बेटे ने भी पहना होता…’, श्रद्धांजलि सभा में पिता ने बांटा हेलमेट, खूब हो रही सराहना     |     Bigg Boss OTT 3: सना सुल्ताना ने लिया बदला, अरमान मलिक के साथ इन कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट     |     छत्तीसगढ़: सुसाइड नहीं गला घोंटकर हुई डॉ. पूजा की हत्या! बिस्तर पर मिले स्पर्म से बदल गई पुलिस की थ्योरी     |     गंदा पानी पीकर गुजारा कर रहे राष्ट्रपति के ‘दत्तक पुत्र’! जंगल में 2 किमी दूर से भरकर लाते हैं मटके     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374