Breaking
बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान

चॉकलेट सिरप के बाद अब सांभर में मिला मरा चूहा, वायरल वीडियो ने मचाया हंगामा

Whats App

अहमदाबाद के फेमस ‘देवी डोसा पैलेस’ में अविनाश और उनकी पत्नी के साथ जो हुआ, वह न केवल अप्रिय है बल्कि स्वास्थ्य के लिए भी बेहद खतरनाक हो सकता है. आरोप है कि कपल को सांभर में मरा हुआ चूहा मिला. यही नहीं, जब कपल ने रेस्टोरेंट से इसकी शिकायत की, तो उन्होंने कोई कार्रवाई भी नहीं की. इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे लेकर इंटरनेट पर खूब हंगामा मचा हुआ है. यह घटना निश्चित रूप से हैरान करने वाली है और खाद्य सुरक्षा की गंभीर समस्याओं को उजागर करती है.

सांभर में मरा चूहा मिलना यह बताता है कि रेस्टोरेंट में साफ-सफाई और हाईजिन का बिल्कुल भी खयाल नहीं रखा जाता है. वहीं, शिकायत के बावजूद रेस्टोरेंट द्वारा कोई कार्रवाई न करना, उनकी लापरवाही को और भी स्पष्ट करता है. अविनाश ने इस मामले की सूचना अहमदाबाद मुनिसिपल कारपोरेशन (AMC) को भी दी थी, जिसके बाद एएमसी ने जांच के बाद रेस्टोरेंट को सील कर दिया.

अविनाश ने बताया कि वे 20 जून को पत्नी के साथ देवी डोसा पैलेस में खाना खाने गए थे. उन्होंने बताया कि ऑर्डर से पहले उन्हें सांभर और चटनी सर्व की गई. लेकिन सांभर खाने के दौरान कटोरी में मरा हुआ चूहा देखकर उनके होश उड़ गए. इस बात से भड़के अविनाश ने फौरन मोबाइल से सांभर का वीडियो बना लिया, जो अब इंटरनेट पर वायरल है.

यहां देखें वीडियो, जब सांभर में मिला मरा हुआ चूहा

हाल ही में हर्शे के चॉकलेट सिरप की बोतल से मरा चूहा निकलने के वीडियो को लेकर इंटरनेट पर खूब बवाल मचा था. जिसके बाद कंपनी को माफी मांगनी पड़ी थी. इसे पमी श्रीधर नाम की यूजर ने जेप्टो के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर किया था. इससे पहले मुंबई से एक और केस सामने आया था जिसमें एक डॉक्टर को आइसक्रीम कोन के अंदर कटी हुई इंसान की उंगली मिली थी. पोस्ट वायरल होने के बाद FSSAI ने कंपनी के खिलाफ एक्शन लिया.

Whats App

बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |     पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374