Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

एक शख्स की चार पत्नियां… चौथी को खुश करने के लिए तीसरी के लिए चुराए गहने

Whats App

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक भाई साहब ने एक, दो, तीन नहीं बल्कि चार शादियां की. बिना किसी को बताए शख्स ने नॉनस्टाप चार शादियां कर डाली. इतना ही नहीं शख्स ने अपनी तीसरी पत्नी की गहना चुराया और चौथी को गिफ्ट कर दिया. शख्स के अपनी चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं.

शख्स का ने अपनी तीसरी पत्नी का करीब 50 ग्राम सोना चौथी पत्नी को दे दिया, जब घर से गहना गायब होने की बात शख्स के बेटे को पता चली तो वह घर छोड़कर जाने की बात कहने लगा और अपने पिता की जमकर कुटाई की. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

सरकारी कर्मचारी हैं भक्तवत्सल

Whats App

चार बार शादी कर चुके भक्तवत्सल ‘कृष्ण भाग्य जल निगम’ में सेकेंड ग्रेड असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने एक के बाद एक चार शादियां की और सभी से शादियां बिना किसी को तलाक दिए की. भक्तवत्सल के चार पत्नियों से 6 बच्चे भी हैं. भक्तवत्सल की पहली पत्नी कविता, दूसरी पत्नी सावित्री, तीसरी पत्नी नागरत्नम्मा और चौथी पत्नी का नाम पद्मावती है. इन्होंने गैरकानूनी तरीके से एक के बाद एक चार शादियां कर लीं. भक्तवत्सल ने चौथी पत्नी के लिए तीसरी के गहने चुरा लिए, जिसकी जानकारी उनके बेटे को पता चल गई. बेटा ये जानकर बहुत गुस्सा हुआ.

भक्तवत्सल ने बताया कि उसकी पत्नी सभी पत्नियां आपस में झगड़ा करती हैं. वह सबसे बहुत परेशान है. उसने चौथी पत्नी को खुश करने के लिए तीसरी के गहने चुरा लिए, जिसकी बात बेटे को पता चल गई और उसने पिता को पीट दिया. बेटे और मां ने मिलकर भक्तवत्सल की जमकर कुटाई की. उनके ऊपर थप्पड़ों और लात घूसे की बौछार होती रही. पति देव का बकायदा कॉलर पकड़कर पत्नी ने जमकर उनको कूटा और घसीटकर बाह लेकर गए. भक्तवत्सल अपनी जान बचाकर वहां से भाग भी नहीं पाए और खूब कूटे गए.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |