Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

शिवराज चौहान के पुत्र कार्तिकेय बोले- आज हमारे नेता के सामने दिल्ली भी नतमस्तक, जीतू पटवारी ने कसा तंज

Whats App

सीहोर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा सीट से छठवीं बार सांसद चुने जाकर दिल्ली पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें केंद्र में कृषि मंत्री बनाया है। इसके बाद शिवराज ने बुधनी विधानसभा सीट से इस्तीफा दे दिया, जिससे अब यह सीट रिक्त हो गई और यहां उपचुनाव होगा। इधर, शुक्रवार को शिवराज के बेटे कार्तिकेय चौहान सीहोर के भैरुंदा में एक बार फिर पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और यहां पर उन्होंने पिता की प्रचंड जीत पर जनता का आभार जताते हुए ऐसा बयान दिया, जिसकी चहुंओर चर्चा हो रही है।

मुख्यमंत्री नहीं तो और ज्यादा लोकप्रिय शिवराज

भैरुंदा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्तिकेय ने कहा कि दुनिया ने हमारी बहुत परीक्षा ली है। मैं आपमें, मुझमें और केंद्रीय मंत्री शिवराज जी में कोई फर्क नहीं देखता हूं। हम सब कई जिस्म और एक जान हैं। पहले हमारे नेता जब मुख्यमंत्री थे, तब भी लोकप्रिय थे। लेकिन, पता नहीं आजकल ऐसा क्यों लगता है कि अब मुख्यमंत्री नहीं रहे तो और ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं। अब जब इतनी प्रचंड जीत के बाद गए हैं, तो पूरी दिल्ली भी नतमस्तक है। पूरी दिल्ली आज उन्हें जानती है, पहचानती है, उनका सम्मान करती है।
Whats App

देश के बड़े नेताओं में शुमार

कार्तिकेय ने आगे कहा कि दिल्ली ही नहीं, कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक देश के सबसे बड़े नेताओं की गिनती की जाती है तो हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान की गिनती होती है। 2023 के चुनाव में कई उंगलियां उठीं। कहा गया कि सरकार बनाना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने ऐसे विपक्षी और बुद्धिजीवियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया।
कार्यकर्ता सम्मेलन के इस मौके पर कार्तिकेय की मां साधना सिंह भी उनके साथ रहीं। वहीं, केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
वहीं शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के प्यार और सम्मान की बदौलत में यहां तक पहुंचा हूं मैं आपके चरणों में नमन करता हूं। व्यस्त कार्यक्रम होने की वजह से मैं नहीं आ सका। अगले सप्ताह जरूर आऊंगा, विकास के कार्य लगातार निरंतर जारी रहेंगे।

दिल्ली डर रही, यह अच्छी बात – जीतू

इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कार्तिकेय के इस बयान पर तंज कसा है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर कार्तिकेय के इस बयान का वीडियो शेयर किया और लिखा कि शिवराज जी के युवराज कह रहे हैं कि दिल्ली डर रही है! यह 100% सच है! क्योंकि, देश भी डरे हुए तानाशाह को गौर से देख रहा है। डर पार्टी के अंदर असहमति की आवाज का। डर बड़े नेताओं की बगावत का। डर गठबंधन के प्रबंधन का। डर समर्थन की सरकार के गिरने का। डर टिकी हुई कुर्सी के हिलते हुए पांवों का। यह मत सोचिए कि शिवराज जी की विरासत में कोई बच्चा है, लेकिन, यह जरूर देखिए कि यह डर अच्छा है!

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374