Breaking
टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली... राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’ महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की... पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?

धार में महिला को दी गई तालिबानी सजा, चार लोगों ने पकड़ा, महिला चींखती रही, एक डंडे बरसाता रहा

Whats App

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक महिला को डंडे से पीटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। महिला चीखती रही, लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया और लोग वीडियो बनाते रहे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स महिला की ठंडे से मारपीट कर रहा है। चार लोग महिला को पकड़े हुए हैं , यह घटना धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। महिला को पीट रहे आरोपियों में गांव का सरपंच नूर सिंह भी शामिल था। जिसको पुलिस ने पकड़ लिया है, बाकी के आरोपियों की अभी पुलिस तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला की शादी हो चुकी है और उसके बच्चे भी हैं। लेकिन वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ कहीं पर चली गई थी। महिला जब वापस आई तो उसकी मारपीट की गई। पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर चार आरोपियों को चिन्हित कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम भी रवाना हो गई है।

वहीं इस मामले पर धार एसपी मनोज कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें दिख रहा था कि कुछ लोग महिला के साथ मारपीट कर रहे हैं। जैसे ही वह वीडियो देखा हमारी टीम ने घटनास्थल की तस्दीक की जिसके बाद मुख्य आरोपी जो महिला के साथ मारपीट कर रहा था उसे पकड़ लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |     राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा     |     भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’     |     महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की संपत्ति     |     पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश     |     लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट     |     शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा     |     फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374