Breaking
1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?

सतवास – पुनासा के बीच मिनी ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Whats App

देवास। मध्य प्रदेश के देवास जिले में आने वाले सतवास थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां पर मिनी ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी और तीनों को सतवास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों पुरुषों की पहचान हो चुकी है, पर महिला की पहचान अभी नहीं हुई है। मृतकों की पहचान संतोष निवासी गांधीनगर और कमलेश निवासी गौरी नगर के रूप में हुई है। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है और ट्रक चालक मौके से भाग गया है।

1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |     पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374