Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

सड़क पर पटका, 1 मिनट तक पत्नी को गोदता रहा चाकू, साली बीच में आई तो… पति के ‘खूनी खेल’ को देखते रही भीड़

Whats App

बिहार के जमुई से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की सरेराह 15 से ज्यादा बार चाकुओ से गोदकर हत्या कर डाली. पति ने पहले पत्नी को रोका. उसकी गोद से बच्चा छीनने लगा. जब पत्नी और साली ने इसका विरोध किया तो पति बौखला गया. उसने जेब से चाकू निकाला और बीच सड़क पर ही पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. साली बीच बचाव करने आई तो उसे भी चाकू दिखाकर डराने लगा.

महिला अपने पति से रहम की भीख मांगती रही. लेकिन पति के सिर पर तो खून सवार था. उसने पत्नी को जमीन पर पटका और चाकू घोंप दिया. महिला ने जैसे तैसे अपनी जान बचाने की कोशिश की. वह उठी और वहां से भागने लगी. लेकिन पति ने उसे पकड़कर एक मिनट के अंदर 15 जानलेवा वार चाकू से कर दिए. इस बीच तमाशबीन बनी भीड़ ये सब नजारा देखती रही. किसी ने भी महिला की मदद नहीं की.

जब हमलावर पति को लगा कि पत्नी की मौत हो गई है तो वो वहां से भाग गया. उसकी ये करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. घटना महाराजगंज इलाके की है. शनिवार की सुबह सोनल सिन्हा अपनी बहन और बेटे के साथ शिव मंदिर गई थी. गोद में उसने बेटे को उठा रखा था. तभी रास्ते में उसके पति कुंदन राम ने दोनों को रोका. उनके साथ बहसबाजी हुई. फिर कुंदन ने इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला.

Whats App

तीन साल पहले की थी लव मैरिज

सोनल की बहन ने बताया कि कुंदन ने उस पर भी हमला करने की कोशिश की. लेकिन वो बच निकली. परिवार के मुताबिक, सोनल ने तीन साल पहले कुंदन से लव मैरिज की थी. लेकिन शादी के बाद से ही कुंदन उसे मारने-पीटने लगा था. इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हुई. लेकिन कुंदन की बर्बरता खत्म नहीं हुई. शादी के दो महीने बाद ही सोनल उसे छोड़कर मायके आ गई. फिर उसे एक बेटा हुआ. कुंदन बेटे को अपने साथ रखना चाहता था. लेकिन सोनल ने उसे अपना बेटा देने से इनकार कर दिया. साथ ही तलाक के लिए भी अर्जी डाल दी. कुछ दिन बाद दोनों का तलाक हो जाना था. लेकिन इसी बीच कुंदन ने उसे मार डाला. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. मामले में कार्रवाई जारी है.

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |