Breaking
टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली... राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’ महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की... पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?

जहीर से शादी करते ही सोनाक्षी का सालों पुराना कौन सा सपना सच हो गया?

Whats App

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने 23 जून को न सात फेरे लिए और न ही निकाह किया. बल्कि दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की. 23 जून को मैरिज के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. जहां सोनाक्षी और जहीर के परिवार वाले और करीबी दोस्त नजर आए. साथ ही कई सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की. सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

इंस्टाग्राम पर कपल की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं और जमकर डांस भी कर रही हैं. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी की बात करते हुए कहा था कि वो अपनी शादी में दिल खोलकर डांस करना चाहती हैं. अब उनका ये सपना पूरा हो गया और उन्होंने डीजे की धुन पर पति जहीर के साथ जमकर ठुमके लगाए. कपल ने शाहरुख खान के छैया-छैया पर पर तो धमाल मचाया ही इसके साथ राहत फतेह अली खान के गाने आफरीन-आफरीन पर भी समा बांधा.

Whats App

रोमांटिक अंदाज में डास

एक्ट्रेस ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ के ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक अंदाज में डांस किया. इस दौरान कपल को एक खूबसूरत केक काटते हुए भी देखा जा सकता है. रिसेप्शन में लाल साड़ी में पहुंचीं सोनाक्षी इस दौरान अलग आउटफिट में दिखीं. हालांकि दूसरे आउटफिट का भी कलर लाल ही था. उन्होंने अनारकली सूट पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकी जहीर सफेद रंग के आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे.

‘अंग्रेजी बीट दे’

यही नहीं सोनाक्षी जहीर के साथ हनी सिंह के गाने ‘अंग्रेजी बीट दे’ पर भी खूब थिरकती नजर आईं. कपल के डांस के सभी वीडियो वायरल हो रहे हैं. दोनों के फैन्स उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कपल हर वीडियो में काफी खुश नजर आ रहा है. सोनाक्षी की शादी में सलमान खान, अनिल कपूर, रेखा, काजोल, अदिति राव हैदरी, अरबाज खान, रविना टंडन समेत कई स्टार्स शामिल हुए.

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |     राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा     |     भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’     |     महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की संपत्ति     |     पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश     |     लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट     |     शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा     |     फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374