Breaking
इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें 5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल

सलवार-ब्लाउज, लिपस्टिक और माथे पर बिंदी…औरत बनकर एयरपोर्ट ऑफिसर ने कर लिया सुसाइड, आखिर क्यों?

Whats App

उत्तराखंड के पंतनगर में एयरपोर्ट पर काम करने वाले एक अधिकारी ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. उनकी लाश महिला की वेशभूषा में मिली, जिससे कई तरह के सवाल उठने लगे. शृंगार की किट और महिलाओं के कपड़े कहां से आए? यह सब अधिकारी खुद ही लाए थे या किसी से मंगवाया था? या फिर इस वारदात में कोई और किरदार भी शामिल है? पुलिस ने सेक्सुअल डिसऑर्डर, ब्लैकमेलिंग व ऑनलाइन एक्टिविटी जैसे कई एंगलों को ध्यान में रखते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में सवाल यह भी उठ रहा है कि यह किसी डिसऑर्डर का नतीजा था या फिर कुछ और? इन सवालों के जवाब अब पुलिस जांच से ही मिल सकेंगे. वारदात रविवार आधी रात की है. पंतनगर एयरपोर्ट पर कार्यरत असिस्टेंट मैनेजर आशीष चौंसाली का व्यवहार रविवार को भी बाकी दिनों की तरह सामान्य था. देर शाम तक उनके घर में पार्टी चली. फिर रात साढ़े 10 बजे घर में मौजूद तीनों लोग सोने चले गए. सोमवार सुबह जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो वहां का मंजर देख हर कोई दंग रह गया. फंदे पर चुन्नी के सहारे लटके मिले आशीष की पूरी वेशभूषा ही बदली हुई थी. चेहरे पर मेकअप था पर वे अब जिंदा नहीं थे.

भांजे ने तुड़वाया दरवाजा

Whats App

तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. सोमवार सुबह लगभग छह बजे उनके भांजे आकाश ने आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन जवाब नहीं मिला, लगभग साढ़े आठ बजे उसने फिर से आशीष के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन फिर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद आकाश और आशीष के दोस्त भरत और पड़ोसी ने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर आशीष को पंखे में फंदे से लटके पाया.

सलवार, ब्लाउज और नाइटी पहनी थी

चश्मदीदों के अनुसार, फंदे पर लटके आशीष महिला के लिबास में थे. उन्होंने नीचे सलवार, ऊपर ब्लाउज और उसके ऊपर नाइटी पहन रखी थी. होठों पर लिपस्टिक, माथे पर बिंदी और लंबे बालों वाली विग पहनी हुई थी. आशीष का भांजा आकाश उनके साथ दो साल से अधिक समय से रह रहा था. वह एक बैंक में नौकरी करता है. जबकि आशीष का दोस्त भरत दो दिन पहले ही आया था. तीनों ने रात को पार्टी की. लेकिन अगले दिन आशीष की लाश कमरे में लटकी मिली. वो भी महिला की वेशभूषा में.

आशीष की मौत के मामले की जांच पुलिस के लिए भी बेहद पेचीदा है. मौके से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने उनके फोन को जांच के लिए भिजवा दिया है. मामले में आगामी जांच जारी है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

इंसुलेटर को वर्षा की बूंदें कर रहीं बर्स्ट, गुल हो रही बिजली     |     सरपंच ने गांव में की गोलीबारी, फायरिंग में एक महिला की मौत, एक घायल     |     एम्स भोपाल में दान की गई कार्निया से मिलेगी दो लोगों को आंखों की रोशनी     |     सड़कों के गड्ढे को शिकायत के लिए बनेगा लोकपथ एप, समयसीमा में भरने होंगे     |     भारी बारिश के कारण हरिद्वार में बाढ़ जैसे हालात, हर की पौड़ी के पास गंगा में बही पर्यटकों की कारें     |     5 साल में बेटा नहीं हुआ तो बहू को मार डाला, फिर गांववालों को पुलिस केस में फंसाया, ऐसे हुआ खुलासा     |     उत्तराखंड में लोकसभा की पांचों सीट क्यों हारी कांग्रेस? डिस्ट्रिक्ट वाइज होगी समीक्षा     |     यूपी में बिछने लगी विधानसभा उपचुनाव की बिसात, पल्लवी पटेल ने किया बड़ा ऐलान     |     मैंने सर्कस ज्वाइन कर लिया था…विद्युत जामवाल को क्रैक के FLOP होने से हुआ करोड़ों का नुकसान     |     सूर्यकुमार यादव के जिस करिश्माई कैच ने भारत को बनाया वर्ल्ड चैंपियन, उस पर उठे सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374