Breaking
PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो 1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश

बेगूसराय में कपड़ा व्यवसायी का मर्डर, बदमाशों ने गोलियों से भूना

Whats App

बिहार के बेगूसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक कपड़ा व्यवसाय को गोली मारकर हत्या कर दी. अपराधियों के इस बेखौफ रवैये को देखकर इलाके में सन्नाटा है. व्यवसायी की हत्या की सूचना मिलते ही घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. व्यवसायी के घरवालों ने अस्पताल में जाकर खूब हंगामा भी किया.हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस, व्यवसायी की हत्या की पीछे की वजह पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर और लोगों से पूछताछ कर रही है.

कपड़ा व्यवसायी दुकान बंद कर अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहा था. तभी अपराधियों ने लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल पर घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल था.

प्रेम विवाह भी हो सकती है हत्या की वजह

Whats App

यह घटना लोहिया नगर ओवर ब्रिज पुल के पास की है. मृतक कपड़ा व्यवसायी गोपाल दास अशोक नगर पोखरिया के रहने वाले थे. घरवालों के मुताबिक, गोपाल दास राजौरा अपने कपड़े का दुकान खुद चलाते थे. रोज की तरह घटना वाले दिन भी वह अपनी दुकान बंद करके घर वापस लौट रहे थे. उसी दौरान बाइक से सवार होकर दो बदमाश आए और गोली मारकर व्यवसायी की हत्या कर दी.

इस मामले में घरवालों की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. इस मामले में सदर डीएसपी भास्कर रंजन कुमार ने बताया है कि लोहिया के ओवर ब्रिज पुल पर मोटरसाइकिल सवार एक कपड़ा व्यवसाय को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पूछताछ में पता चला कि मृतक गोपाल दास अपने गांव की एक युवती के साथ ही प्रेम विवाह किया था. गोपालदास के इस कदम से उनके परिवार में कोई खुश नहीं था. प्रेम विवाह को लेकर मृतक गोपाल दास के माता-पिता सहित परिवार के सभी लोग नाराज थे. प्राथमिक जांच में मिले इस एंगल से भी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह     |     दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम     |     पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें     |     भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो     |     1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |     पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374