Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

चंदू चैंपियन ने पार किए 50 करोड़, कभी खुशी कभी गम वाले चाइल्ड एक्टर की फिल्म ने कितना कमाया?

Whats App

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन एक बहुत बड़ी फिल्म है. इस फिल्म में पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की कहानी दिखाई गई है. इसके लिए कार्तिक आर्यन ने अपनी जान झोंक दी है. जो भी ये फिल्म देख रहा है वो एक्टर की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा है. विक्की कौशल और कपिल देव समेत कई सारी नामी हस्तियां कार्तिक की परफॉर्मेंस को सराह चुकी हैं. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं. इसी के साथ ये भी जान लेते हैं कि 4 दिनों में इश्क विश्क रिबाउंड फिल्म ने कितना कमाया.

चंदू चैंपियन ने कितने कमाए?

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 11 दिन में 51 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस कलेक्शन को काफी बढ़िया तो नहीं कहा जा सकता. क्योंकि फिल्म अपनी रिलीज का प्रॉमिनेंट फेस तय कर चुकी है और अभी भी बजट का आधा वसूलने के लिए संघर्ष कर रही है. फिल्म ने 11वें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वीकडेज में ये मूवी कमा तो रही है लेकिन इसका बड़ा असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा है. आने वाले समय में बड़े बजट की फिल्में आ रही हैं. इनके आगमन के बाद कल्कि के लिए कमाई कर पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा.

Whats App

इश्क विश्क रिबाउंड का हाल कैसा?

इश्क विश्क रिबाउंड फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में कभी खुशी कभी गम के चाइल्ड आर्टिस्ट जिबरान खान ने अपना डेब्यू किया है. इसके अलावा फिल्म में रोहित सराफ भी हैं. इस मूवी को मुंज्या और महाराजा जैसी फिल्म के आगे ऑडियंस ज्यादा भाव नहीं दे रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 1.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने तीसरे दिन 1.40 करोड़ कमाए और चौथे दिन फिल्म का हाल बहुत बुरा रहा. फिल्म मात्र 38 लाख रुपये ही कमा सकी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने रिलीज के 4 दिन में 4 करोड़ भी नहीं कमा सकी है. फिल्म का कलेक्शन 3.98 करोड़ रुपये हो चुका है.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374