Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

पर्दा बंद किया, फिर बुजुर्ग मरीज को लगा बेरहमी से पीटने, CCTV में अस्पताल स्टाफ की करतूत कैद, वायरल VIDEO देख भड़क उठी पब्लिक

Whats App

सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग गुस्से से भर गए हैं. इसमें अस्पताल का एक कर्मचारी बिस्तर पर लेटे बुजुर्ग मरीज को बेरहमी से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में कर्मचारी को मरीज के पेट पर बार-बार कोहनी से वार करते हुए देखा जा सकता है. इस घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर वीडियो शेयर कर प्रोफेसर सुधांशु त्रिवेदी नाम के यूजर ने दावा किया कि आरोपी एक डॉक्टर है. उन्होंने लिखा है, ‘लोगों ने डॉक्टर को भगवान का दर्जा किया है, लेकिन यहां डॉक्टर शैतान के रूप में है, देखिए.’ हालांकि, लोगों का मानना है कि आरोपी डॉक्टर नहीं, बल्कि वार्ड बॉय या अन्य स्टाफ है. लेकिन 20 सेकंड की इस क्लिप ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है. लोग कह रहे हैं कि अपने मरीज के कभी भी अकेला न छोड़ें.

वायरल हो रहे वीडियो में अस्पताल स्टाफ को मरीज के बिस्तर के पास लगे पर्दे को पहले हटाते, फिर बंद करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह मरीज के पेट पर कोहनी से वार करना शुरू कर देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरीज बेबस होकर उसकी मार को सहता रहता है. शुक्र है कि कर्मचारी की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वरना किसी को भी इस घटना पर यकीन नहीं होता. हालांकि, जैसे ही शख्स की नजर कैमरे पर पड़ती है वह मौके से भाग निकलता है.

Whats App

यहां देखें वीडियो, जब मरीज को अस्पताल के स्टाफ ने बुरी तरह पीटा

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना बुधवार 19 जून की है. हालांकि, घटना का सटीक स्थान अज्ञात है और मरीज के साथ क्रूर व्यवहार करने वाले व्यक्ति की पहचान भी नहीं हो पाई है. मरीज के प्रति स्टाफ के अमानवीय कृत्य का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग आरोपी स्टाफ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया है, ऐसे लोग डॉक्टर नहीं, शैतान कहलाने के हकदार हैं. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, यह डॉक्टर नहीं बल्कि नर्सिंग स्टाफ है. लेकिन उसने जो भी किया वो बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, डॉक्टरों के बारे में झूठ फैलाना बंद कीजिए. वह वार्ड बॉय है. एक और यूजर ने लिखा है, यह शख्स जो भी है बचना नहीं चाहिए.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374