Breaking
डिंडौरी में घर में सो रहे वृद्ध का धारदार हथियार से गला रेता, जमीनी विवाद आया सामने प्रत्याशी ने चुनाव में हार का बड़ा कारण ईवीएम, लाड़ली बहना और पुलिस-प्रशासन को बताया मध्य प्रदेश के सांसदों को दिया टास्क, अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र से लाएं बजट करोड़ों रुपए के दो हाईस्कूल भवन का केंद्रीय मंत्री श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने किया भूमि पूजन विकास तो होगा लेकिन पेड़ काटकर नहीं, सभी लगाएं एक पेड़ मां के नाम : आलोक शर्मा रीवा के गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद जा रहे पांच व्यापारियों की दुर्घटना में मौत देवास जिला अस्पताल में युवक की मौत के बाद तोड़फोड़, परिजनों ने एबी रोड पर लगाया जाम इंदौर में 25 चाट-चौपाटियां, खाने के शौकीनों ने फूड बिजनेस को पहुंचाया 1500 करोड़ पर ग्वालियर में खुदकुशी करने वाले कथा वाचक पर पहली पत्नी ने लगाया था दुष्कर्म का केस, दूसरी पत्नी ने दी... कोदो-कुटकी पर एमएसपी लागू करेंगे, 4290 प्रति क्विंटल की दर से खरीदेगी सरकार, सीएम मोहन यादव ने बालाघ...

दुल्हन के बॉयफ्रेंड का इंतकाम, बारात में राइफल लेकर दूल्हे को दौड़ाया, क्या हुई शादी?

Whats App

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक सनकी आशिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के होने वाले दूल्हे को वार्निंग दी. कहा कि इस शादी से इनकार कर दो. दूल्हा नहीं माना. फिर दोबारा से फोन करके प्रेमी ने कहा कि अगर तुम बारात लेकर आए तो अंजाम बुरा होगा. दूल्हे ने सनकी आशिक की इन बातों को भी नजरअंदाज कर दिया. सोमवार को दूल्हा बारात लेकर शादी के लिए निकल पड़ा. बारात धूमधाम से दुल्हन के घर जा ही रही थी कि तभी बीच रास्ते में एक युवक अपनी टोली के साथ वहां आ धमका.

उसने दूल्हे और बारातियों की गाड़ियों को रोक दिया. दूल्हे को गाड़ी से उतरवाया और कहने लगा कि तुम्हें कहा था न कि बारात लेकर मत आना. तो फिर क्यों आए? मेरी बात क्यों नहीं मानी? युवक की बातें सुनकर दूल्हे के पसीने छूट गए. तब पता चला कि यह युवक कोई और नहीं, बल्कि दुल्हन का प्रेमी है. दुल्हन और उसका कई सालों से अफेयर है. बस फिर क्या था, दुल्हन के प्रेमी ने बारात की गाड़ियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. उसने हालांकि, किसी भी बाराती या दूल्हे को गोली नहीं मारी. वो बस उन्हें डराने के लिए आया था. ताकि बारात वापस लौट जाए. उसकी ये तरकीब काम आई. डर के मारे दूल्हा और बारात वापस लौट गई.

दूल्हे को दो बार दी चेतावनी

Whats App

मामला चांदपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक गांव में शादी थी. लेकिन जिस युवती की शादी थी, उसका पहले से ही किसी युवक के साथ अफेयर था. प्रेमी को जब इस बात की भनक लगी कि उसकी प्रेमिका की शादी रख दी गई है तो वह बौखला गया. उसने दूल्हे को फोन पर दो बार चेतावनी दी कि वो बारात लेकर न आए. दूल्हे ने दोनों ही बार उसकी वार्निंग को नजरअंदाज कर दिया. सोमवार को जब वो बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचने ही वाला था कि भुतपुरा गांव के पास उनकी गाड़ियों पर फायरिंग कर दी गई. दुल्हन के प्रेमी ने अपनी टोली के साथ मिलकर यह फायरिंग की. जिसके बाद दूल्हा बारात लेकर बीच रास्ते से ही लौट गया.

किसी ने नहीं करवाया मामला दर्ज

फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. पुलिस ने कहा कि मामले की उन्हें जानकारी हुई है. अगर इस केस में कोई FIR दर्ज करवाई जाती है तो जरूर इस पर कार्रवाई की जाएगी.

डिंडौरी में घर में सो रहे वृद्ध का धारदार हथियार से गला रेता, जमीनी विवाद आया सामने     |     प्रत्याशी ने चुनाव में हार का बड़ा कारण ईवीएम, लाड़ली बहना और पुलिस-प्रशासन को बताया     |     मध्य प्रदेश के सांसदों को दिया टास्क, अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र से लाएं बजट     |     करोड़ों रुपए के दो हाईस्कूल भवन का केंद्रीय मंत्री श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने किया भूमि पूजन     |     विकास तो होगा लेकिन पेड़ काटकर नहीं, सभी लगाएं एक पेड़ मां के नाम : आलोक शर्मा     |     रीवा के गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद जा रहे पांच व्यापारियों की दुर्घटना में मौत     |     देवास जिला अस्पताल में युवक की मौत के बाद तोड़फोड़, परिजनों ने एबी रोड पर लगाया जाम     |     इंदौर में 25 चाट-चौपाटियां, खाने के शौकीनों ने फूड बिजनेस को पहुंचाया 1500 करोड़ पर     |     ग्वालियर में खुदकुशी करने वाले कथा वाचक पर पहली पत्नी ने लगाया था दुष्कर्म का केस, दूसरी पत्नी ने दी मानसिक प्रताड़ना     |     कोदो-कुटकी पर एमएसपी लागू करेंगे, 4290 प्रति क्विंटल की दर से खरीदेगी सरकार, सीएम मोहन यादव ने बालाघाट में कहा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374